कास्टिंग काउच को लेकर इलियाना ने दिया चौंका देने वाला बयान

0

मुंबई। बॉलीवुड और ग्लैमर इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसे गंभीर मुद्दे के बारे में सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं। काफी समय से ये मुद्दा ख़बरों में बना हुआ है और अब तक कई कलाकार इस पर अपने बयान दे चुके हैं। जिसके बाद कास्टिंग काउच को लेकर इलियाना डीक्रूज़ ने भी एक चौंका देने वाले बयान दिया है।

इलियाना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि ”कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाने वालों का करियर खत्म हो जाएगा,” क्योंकि ये उनके करियर से जुड़ी हुई चीज़ होती है।

आगे इलियाना कहती हैं कि”हां, यह बात सुनने में थोड़ी अजीब लगती है, लेकिन मैं इस बात से सहमति रखती हूं कि जो भी कास्टिंग काउच के बारे में बोलता है, उसका करियर खत्म हो जाता है।

कुछ साल पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जूनियर आर्टिस्ट ने मुझसे सलाह मांगी थी कि इन सभी चीजों के साथ कैसे डील किया जाता है। मैंने उससे कहा, ”मैं यह तय नहीं कर सकती, यह तुम्हारा फैसला है, कोई भी तुम्हें इसके लिए मजबूर नहीं कर सकता। बहुत से लोगों ने यह किया है और यह पूरी तरह से उसके ऊपर निर्भर करता है कि क्या वह करना चाहती है या नहीं। जहां तक शोषण और उत्पीड़न का संबंध है, मैं इसका कभी साथ नहीं देती।”

loading...
शेयर करें