इलियाना डिक्रूज ने अब अपनी प्रेग्नेंसी पर दिया ये करारा जवाब

मुंबई। अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म रेड में उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ के रोल में नजर आई एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज कुछ दिन दिन पहले अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्ख़ियों में थी। ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि इलियाना प्रेग्नेंट हैं। अपने मां बनने की खबरों पर इलियाना ने हालांकि अभी तक चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब इलियाना के सब्र का बाँध टूट गया हैं क्योंकि इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर अब चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर शेयर की हैं जिसके द्वारा उन्होंने जवाब दे दिया है।

 

इलियाना डिक्रूज

बता एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज उन चुनिंदा हीरोइनों में से एक हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर ही रखती हैं। पिछले साल वे अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई थी तो अब अपनी प्रेगनेंसी को लेकर पर बता दे शेयर की गयी तस्वीरों में उन्होंने साफ़ कर दिया हैं कि वे प्रेग्नेंट नहीं हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ने लिखा, Inhale the good sh*t—Exhale the bullsh*t.

वहीं शेयर की गई इस दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस ने लिखा, प्रेग्नेंट नहीं हूं। #notpregnant ?? [email protected]

View this post on Instagram

[email protected]

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

खैर अभिनेत्री ने अब अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को तो स्टॉप कर दिया हैं लेकिन अभी तक उनकी शादी की ख़बरों पर संशय बना हुआ हैं। हाल ही में इलियाना के प्रेगनेंसी की झूठी अफवाह का जवाब उनके पति ऐंड्रयू नीबोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके दिया है जिसमें इलियाना ने sauce के बोतल से अपना चेहरा ढक रखा है और अपनी उंगली से गंदा इशारा कर रही हैं। इस तस्वीर में इलियाना ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है और अपना चेहरा छिपाकर प्रेग्नेंसी की खबर पर मिडिल फिंगर दिखाकर गुस्सा जाहिर कर रही हैं।

इलियाना कुछ दिनों पहले अपने शादी के रिश्ते को लेकर भी चर्चाओं में थी। बता दे इलियाना ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन को ‘हबी’ लिखकर दी थी। लेकिन जब इस बारे में एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘मैं नहीं जानती क्या कमेंट करूं। उन्होंने कहा था, मेरी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हूं। मुझे नहीं लगता इस पर कोई कमेंट बनता है। इस पर ज्यादा बात नहीं करना चाहिए, लेकिन बहुत कुछ है दुनिया को देखने के लिए। इलियाना पहले भी कह चुकी हैं कि लिव इन रिलेशन और शादी में अंतर नहीं है।

Related Articles