अंधविश्वास में डूबी इस महिला ने बछड़े से की शादी, रात में बनाती है संबंध

0

नई दिल्ली। क्या आप पुनर्जन्म में विश्वास करते हैं? अगर हां तो आज हम आपको एक ऐसी महिला की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने अपने अंधविश्वास के चलते एक बछड़े से शादी कर ली। आपको ये बात सुनकर हंसी जरूर आएगी ये बात सौ टका सच है।

पति के मरने के सात महीने बाद पैदा हुआ बछड़ा

ये मामला कंबोडिया में रहने वाली एक 74 विधवा औरत किंम हैंग का है। पिछले साल इसके पति की मौत हो गई,जिसके ठीक सात महीने बाद हैंग के घर में एक बछड़े ने जन्म लिया। महिला उसकी देखभाल करने लगी, लेकिन जब बछड़ा 6 महीने का हो गया तो उसे आभास हुआ कि ये बछड़ा उसका पति है, जिसने पुनर्जन्म लिया है। जब बछड़ा थोड़ा और बड़ा हो गया तो महिला ने देखा कि जिस तरह उसका पति उसके साथ हरकतें करता था, उसी तरह से बछड़ा भी हरकतें करता है। बस महिला का अंदेशा और भी पक्का हो गया।

बछड़े से कर ली शादी

महिला की मानें तो मृत पति ने पुनर्जन्‍म में बछड़े का रूप लेकर उसके घर खुशी लाई है। इसके बाद बछड़ा जब एक साल का हो गया तो महिला ने उसे अपना पूर्वजन्‍म का पति मानकर विवाह कर लिया। हैरानी की बात ये है कि सिर्फ महिला ही नहीं उसके आस- पड़ोस में रहने वाले लोगों का भी यहीं मानना था।

बछड़े के साथ एक ही बिस्तर पर सोती है महिला

इससे भी बड़ी चौंकाने बात ये है कि महिला उस बछड़े के साथ एक ही बिस्तर पर सोती है। जी हां, हैंग के पड़ोसियों ने बाया कि उन्‍होंने यह बात अपने आंखों से देखी है, रोज रात को बछड़ा नहाता है और एक ही बिस्तर पर किम के साथ सोता है। गौरतलब है कि कंबोडिया में इंसानों की मौत के बाद पुनर्जन्‍म को ज्‍यादा मान्‍यता दी जाती है। यहां के करीब 95 प्रतिशत लोग बौद्ध धर्म से ताल्‍लुक रखते हैं और सभी का पुनर्जन्‍म में विश्‍वास है।

 

loading...
शेयर करें