IPL
IPL

रेप वाले बयान पर बुरे फंसे Imran, कुरान का हवाला देकर पूर्व पत्नी ने लगाई फटकार

इस्‍लामाबाद: रेप वाले बयान पर पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) बुरी तरह से फंस चुके है। दुनियाभर में हुई आलोचनाओं के बाद अब इमरान खान (Imran Khan) की पहली पूर्व पत्‍नी जेमिमा गोल्‍डस्मिथ ने भी उन्‍हें लताड़ा है। आपको बता दें कि इमरान ने कहा था कि रेप से बचने के लिए पाकिस्‍तानी महिलाओं को पर्दा करना चाहिए। उनके इस बयान पर कुरान का हवाला देते हुए जेमिमा ने ट्वीट करके कहा है कि पुरुषों के आंख पर पर्दा करने की सीख दी गई है न कि महिलाओं को पर्दा करने की। उधर, इमरान की दूसरी पूर्व पत्‍नी ने पीएम को मुंह बंद रखने की नसीहत दे डाली।

जेमिमा ने कुरान का हवाला देकर लगाई लताड़

जेमिमा ने ट्वीट करके कुरान की एक आयत का हवाला देते हुए कहा, पुरुषों पर पर्दा करने की जिम्‍मेदारी है। अपने मानने वालों से कह दो कि वे अपनी आंखों पर नियंत्रण रखे और अपने प्राइवेट पार्ट को पर्दे में ढके। इसके आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि वो जिस इमरान को जानती थीं, वह मर्दों की आंख पर पर्दा करने की बात कहता था। इसके बाद इमरान की दूसरी पूर्व पत्‍नी रेहम खान ने भी जेमिमा पर तंज कस्ते हुए कहा है कि पाकिस्‍तान में रहने के दौरान स‍िर से लेकर पांव तक कपड़ों में दिखाई देती थीं।

ये भी पढ़ें : दवा लेने के बावजूद केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन हुए corona पॉजिटिव

दूसरी पूर्व पत्नी ने इमरान को दी ये सलाह

रेहम खान ने इमरान को अपनी जबान में लगाम लगाने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा, आज एक जवान लड़की कहती है कि उसने नहीं कहा है कि महिला को पर्दा करना चाहिए। रेहम ने इमरान को सलाह देते हुए कहा वो जितना कम बोलेंगे वह सबके लिए उतना ही अच्‍छा होगा। इससे पहले इमरान ने पाकिस्‍तान में बढ़ती अश्‍लीलता के लिए भारत और यूरोप को जिम्‍मेदार ठहराया था। आपको बता दें कि इमरान खान ने जनता से बातचीत में कहा उन्हें देश में बढ़ती रेप की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए जनता का सहयोग चाहिए।

ये भी पढ़ें : यह कदम उठाने वाला पहला southern US state बना वर्जीनिया

Related Articles

Back to top button