‘लव आज कल’ के बाद इम्तियाज लाए सस्पेंस थ्रिलर, झलकियों में दिखे ये एक्टर्स

फिल्म लव आज कल के बाद निर्माता निर्देशक इम्तियाज अली के भीतर के फिल्ममेकर का एक नया चेहरा सामने है, सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज, शी। शी कहानी है एक महिला सिपाही की जो निकलती तो एक अपराधी को पकड़ने के अंडरकवर ऑपरेशन पर लेकिन इस दौरान वह अपने भीतर छुपी ‘वो’ यानी ‘शी’ को ढूंढ निकालती है।

भारत में नेटफ्लिक्स की ये इस साल की जामताड़ा, ताजमहल 1989 के बाद तीसरी वेब सीरीज होगी। पहली दो की तरह इसे भी वॉयकॉम 18 की सहयोगी कंपनी टिपिंग प्वाइंट ने ही बनाया है। ट्रेलर के साथ ही सीरीज की रिलीज डेट भी नेटफ्लिक्स ने जारी कर दी है, 20 मार्च।

ट्रेलर शुरू होता है पुलिस की गिरफ्त में छटपटाते अपराधी सस्या (विजय वर्मा) के सीन से और फिर बताया जाता है रे रोड पुलिस थाने की सीनियर कॉन्स्टेबल भूमिका परदेसी (अदिति पोहनकर) की भूमिका के बारे में। भूमिका के किरदार में अदिति बिल्कुल परफेक्ट नजर आती हैं। विजय वर्मा भी फिल्म गली बॉय के बाद एक दमदार किरदार में नजर आते हैं।

ट्रेलर के संवाद पुलिस में महिलाओं की मौजूदगी पर सवाल उठाते हैं। महिला कॉन्स्टेबल का हौसला झलकता है। पुलिस के सीनियर अफसर का अविश्वास टपकता है। और, छलकता है उसके मातहत का भरोसा जो उसे इस महिला सिपाही पर है। ट्रेलर दिखाता है कि महिला सिपाही अपराधियों के शिकंजे में है।

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज शी का निर्देशन आरिफ अली और अविनाश दास ने किया है। छोटे परदे से शुरुआत करने वाले आरिफ अली मशहूर निर्देशक इम्तियाज अली के भाई हैं। बड़े परदे के लिए वह एक फिल्म ”लेकर हम दीवाना दिल” बना चुके हैं। दूसरे निर्देशक अविनाश दास पत्रकारिता से मनोरंजन जगत में आए हैं। स्वरा भास्कर स्टारर उनकी पहली फिल्म अनारकली ऑफ आरा हिंदी सिनेमा की एक कल्ट फिल्म मानी जाती है।

Related Articles