मात्र 2,999 रूपये में पोर्टोनिक्स ने लांच किया एक बेहतरीन साउंड, जानें खासियत

नई दिल्ली। इलेक्ट्रानिक कंपनी पोर्टोनिक्स ने भारतीय बाजार में एक बार फिर जबरदस्त वापसी की है। इस बार कंपनी ने हाई क्वालिटी, रीचार्जेबल वायरलेस स्टीरियो साउंडरबार-प्योर साउंड प्रो-3 लांच किया है।  पोर्टोनिक्स प्योर साउंड प्रो-3 जेट ब्लैक (काले) रंग में उपलब्ध है और इसे देश भर के सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 2999 रुपये रखी गई है।

आपको बताते चले कि प्योर साउंड प्रो-3 बाजार में उपलब्ध दूसरे साउंडबार्स से बिल्कुल अलग है क्योंकि यह स्टायलिश होने के साथ-साथ हाई क्वालिटी संगीत के लिए विशेष तौर पर तैयार किया गया है। प्योर साउंड प्रो-3 के कूल लुक्स, शानदार डिजाइन, प्रीमियम साउंड क्वालिटी, उपयोग करने में आसानी और कीमत, इसे दूसरे अन्य साउंडबार्स से बिल्कुल अलग कटेगरी में ले जाते हैं। इस गैजेट को इस तरह डिजाइन किया गया है कि यह आपके पास मौजूद संगीत के तमाम स्रोतों जैसे कि स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, पेन ड्राइव, नॉन ब्लूटुथ डिवाइसेज (एमपी3 प्लेअर्स और डेस्कटॉप) के साथ तालमेल बनाते हुए आपका पसंदीदा संगीत आप तक पहुंचाएगा।

जानें क्या है खास फीचर्स

प्योर साउंड प्रो-3 में दो शक्तिशाली 5 वॉट (आरएमएस) इनबिल्ट स्पीकर्स हैं। इसमें लगे एम्पलीफायर लो और मनिमम और हाई फ्रीक्वेंसी पर बेहतरीन साउंड आउटपुट आपको प्रदान करेंगे।

यह साउंडबार 180हट्ज से 18के हट्ज फ्रीक्वेंसी तथा नॉइज रेशियो 75डीबी तक के सिग्नल पर बेहतरीन आउटपुट प्रदान करने में सक्षम है। इसका शक्तिशाली ग्रिल बाडी 930 ग्राम का है और सभी तरह के ऑडियो स्पेक्ट्रम के लिए उपयुक्त है।

प्योर साउंड प्रो-3 में 2500 एमएएच लिथियम आयोन बैटरी लगी है जो एक बार चार्ज करने पर सात घंटे तक संगीत बजा सकती है। इस बैटरी को दोबारा तीन घंटे में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है।

 

Related Articles