बिहार में बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में दिया लूट की वारदात को अंजाम

0

पटना। बिहार में बेखौफ बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में बैंक में लूट की वारदात की है। मामला जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र का है, जहां ग्रामीण बैंक में मंगलवार की सुबह ही बैंक खुलते ही धावा बोल दिया। मौजूदा लोगों के मुताबिक पूरी वारदात फिल्मी अंदाज में की गई थी। अज्ञात लुटेरों ने चार लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है।  वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश तुरंत घटनास्थल से फरार हो गए।

लुटेरों के फरार होने के बाद लोगों ने बैंक कर्मचारियों को बंधक से मुक्त किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की।

पुलिस ने क्या कहा

इस घटना के मामले में पुलिस ने कहा कि सरौन गांव स्थित बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के खुलते ही चार-पांच हथियारबंद लुटेरे अंदर घुसे और उन्होंने हथियारों के बल पर बैंक कर्मचारियों और बैंक में उपस्थित ग्राहकों को बंधक बना लिया। लुटेरों ने बैंक के खजांची को अपने कब्जे में लेने के बाद बैंक का सेफ खुलवाया।


लुटेरों ने सेफ और काउंटर पर रखे करीब चार लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, लुटेरों ने बैंक में आए ग्राहकों से भी करीब 52 हजार रुपये लूट लिए। उन्होंने बताया कि सभी लुटेरे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे और घटना को अंजाम देने के बाद उसी से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि आसपास के जिलों की पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है।

loading...
शेयर करें