लगातार हर्ष फायरिंग करने से युवक को लगी गोली, आरोपी फरार

0

देहरादून। उत्तराखंड के एक जिले के बगड़ गांव में अचानक एक शुभ कार्यक्रम दुख में तब्दील हो गया। इसके पीछे का कारण बनी हर्ष फायरिंग, जिसकी चपेट में एक यूवक आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्मी होने के बाद युवक को बीडी पांडे अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया, जिसके बाद उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। फायरिंग करने वाला आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

आपको बताते चले कि बगड़ गांव में रोहित तिवारी की शादी थी। मिली जानकारी के मुताबिक मल्लीताल निवासी पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष सुंदर मेहरा के भाई देवेंद्र मेहरा ने वाहन से उतरते ही हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। रास्ते भर फायरिंग के बाद जब बरात दुल्हन के घर पहुंची तो उसने फिर से फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली बारात में गए एटीआई रोड निवासी उमेश बिष्ट के पैर में लग गई।

उमेश के दोस्त लहुलुहान हालत में उसे बड़ी ही मुश्किल से पैदल रास्ते सेबीडी पांडेय अस्पताल लाए। सूचना पर कोतवाली के दरोगा पूरन मर्तोलिया व अन्य पुलिस कर्मी भी वहां पहुंच गए और पीड़ित से घटना की जानकारी ली। सीओ सिटी विजय थापा का कहना है कि मामला राजस्व पुलिस क्षेत्र का है, मुकदमा भी राजस्व पुलिस ही दर्ज करेगी।

 

loading...
शेयर करें