आगरा में बदमाशों ने एक सिपाही को मारी गोली

0

आगरा। एक बार फिर बदमाशों की हैवानियत ने पूरे शहर को हिला कर रख दिया। जहां महज रोकने का इशारा करने पर एक पुलिस कॉन्स्टेबल को अपनी जान गवानी पड़ी। उत्तर प्रदेश के आगरा में बीते दिनों एक ऐसा मामला सामने आया जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे।

also read : चौंकाने वाली खबर : पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता के पोते…

सिपाही को मारी गोली

एतमादुद्दौला क्षेत्र में कोबरा यूनिट के सिपाही सतीश यादव और कुलदीप तैनात थे। इस दौरान वो दोनों बाइक पेट्रोलिंग कर रहे थे। शनिवार को टेढ़ी बगिया क्षेत्र स्थित कालिंदी विहार कॉलोनी पर मोटरसाइकिल से कुछ बदमाश जा रहे थे। कॉन्स्टेबल न बदमाशों को हाथ देकर रुकने का इशारा किया लेकिन वो नहीं रुके। इसपर सिपाही ने उनका पिछा किया। जैसे ही सिपाही उनके पीछे गया उन बदमाशों ने कॉन्स्टेबल सतीश पर गोली चला दी, इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

also read : बिहार के बाद प्रदेश में गर्माई राजनीति, बीजेपी में जा सकते…

इस घटना के चश्मदीद गवाह चंदन सिंह के मुताबिक, दो बाइक पर सवार होकर चार बदमाश जा रहे थे। कॉन्स्टेबल उन दोनों का पीछा कर रहे थे, तभी बदमाशों ने दिनदहाड़े उनपर गोली चला दी। हालांकि इस दौरान सतीश ने एक बदमाश का कॉलर भी पकड़ लिया था लेकिन, दूसरे बदमाश ने उनपर गोली चला दी।

कॉन्स्टेबल सतीश को घटना के फौरन बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन वहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा बदमाशों की तलाश की जा रही है।

loading...
शेयर करें