अमेरीका में फटा एप्पल का एयरपॉड, एक शख्स बचा बाल-बाल

0

नई दिल्ली। अमेरिका में एप्पल एयरपॉड के फटने का मामला सामने आय़ा है। इस घटना के सामने आने के बाद दुनिया भर में इसकी चर्चा हो रही है। बता दें कि एप्पल दुनिया में एक बहुत बड़ा नाम है औऱ इस तरह की घटनाए जब लोगों के सामने आती है तो लोगों को इसके बारे में सोचा जाना लाज़मी है। की घटना भी सामने आई है। आपको बताते चले कि अमेरिका के फ्लोरिडा के एक निवासी के एयरपॉड में अचानक आग लग गई और वह फट गया।

शख्स का नाम जेसन कोलोन बताया जा रहा है जोकि अपने एयरपॉड पर सेंट पीटर्सबर्ग स्थित एलए फिटनेस में डांस मिक्स सुन रहे थे, तभी उन्हें कुछ विचित्र होने का अहसास हुआ। शुक्रवार में जारी हुई एक रिपोर्ट में कहा गया कि उन्होंने अपने पॉड से सफेद धुआं निकलता देखा, उन्होंने जल्दी से उसे निकाला और मदद के लिए दौड़ पड़े।

एक मीडिया रिपोर्ट में कोलन द्वारा दिये गए बयान में कहा गया कि मैंने इसे फटते हुए नहीं देखा, क्योंकि जब तक मेरा इस ध्यान गया, यह फट चुका था। आप आग से हुए नुक्सान को देख सकते हैं। हालांकि इस घटना के कारण का अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन एप्पल का कहना है कि वह जांच कर रही है।

आपको बताते चले कि इससे पहले साल 2017 के अक्टूबर में एप्पल के आईफोन 8 और 8 प्लस की बैटरियों के फूलने और फोन से अगल हो जाने की आधे दर्जन से ज्यादा घटनाएं हुई हैं। साल 2016 में सैमसंग ने बैटरियों के फटने की घटनाओं के कारण गैलेक्सी नोट 7 डिवाइस को बाजार से वापस कर लिया था।

loading...
शेयर करें