आजमगढ़ में बाइक सवार तीन युवकों पर चाकू से हमला, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

आजमगढ़ में बाइक सवार तीन युवकों पर चाकू से हमला, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ में चाकू से हमले की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। सोमवार को तीन बाइक सवार युवकों पर हमलावरों ने चाकू से हमला कर दिया। जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ दो युवकों की मौत हो गई। वहीँ तीसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना का कारण गांव वालों द्वारा मुखबरी के आशंका बताई जा रही है। मौके पर घटना स्थल पर कई थानों की पुलिस और खुद जिले के एसपी सुधीर सिंह पहुंचे हैं।

घटना आजमगढ़ के निजामाबाद थाने के चकिया हुसैनाबाद गांव की है। यहां का रहने वाला असमर सोनवार सुबह 11 बजे अपने 2 अन्य दोस्त कज़िम और मुशीर के साथ गांव में मोटर साइकिल से घूम रहा था तभी गांव के ही एक युवक ने अपने साथियों के साथ इन तीनों दोस्तों पर चाकू से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें : आराध्या ने ख़ास अंदाज़ में दिया अमिताभ बच्चन को सन्देश, ऐश्वर्या ने साझा की तस्वीर

चाकू लगने से बाइक सवार तीनों युवक घायल हो गए। हमलावर मौके से साथियों के साथ फरार हो गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को तत्काल सूचना दी और परिजन घायल अवस्था में लेकर युवकों को निजी अस्पताल पहुंचे। यहाँ प्राथमिक उपचार के दौरान असमर और काज़िम की मौत हो गयी। वहीँ गंभीर अवस्था में मुशीर जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहै है। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस एक साथ एसपी सुधीर कुमार सिंह, एसपी सिटी पंकज पांडेय मौके पर पहुंच गए।

हमलावरों की तलाश के लिए एसपी ने पुलिस की टीमें लगा दी हैं। ग्रामीणों के अनुसार घटना के पीछे मुखबिरी की आशंका जताई जा रही है। एसपी का कहना है कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Related Articles