UP: जरा सी बात पर बेटा-बेटी और पत्नी ने बाप को जला डाला

खबर है कि व्यक्ति ने बेटी के प्रेम संबंध पर आपत्ति जताई थी। पिता की आपत्ति के बाद बेटी और परिवार के अन्य लोगों ने मिलकर उसे जलाकर मार डाला। मृतक की पहचान मोहम्मद आमिर के रूप में हुई है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक हैरान कर देनी वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां एक बेटी ने उसके प्रेम-प्रसंग का विरोध कर वाले 55 वर्षीय पिता को जिंदा जला दिया। यह घटना  वजीरगंज क्षेत्र की है। घटना के बाद शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई।

खबर है कि व्यक्ति ने बेटी के प्रेम संबंध पर आपत्ति जताई थी। पिता की आपत्ति के बाद बेटी और परिवार के अन्य लोगों ने मिलकर उसे जलाकर मार डाला। मृतक की पहचान मोहम्मद आमिर के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि बुरी तरह से जले आमिर ने शुक्रवार रात को अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शनिवार की शाम उसके दूर के रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने उसका अंतिम संस्कार किया।

मौत से पहले आमिर ने पुलिस को एक बयान दिया था। बयान में शख्स ने बताया कि मेरी बेटी का किसी के साथ संबंध था। मैनें जब इसका विरोध किया तो बेटी, बेटे, भतीजे और पत्नी ने मिलकर मेरे ऊपर पेट्रोल डाल कर मुझे मौत के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों के खिलाफ धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है। हालांकि सभी आरोपी अब भी मौके से फरार हैं।

यह भी पढ़ें: Whatsapp यूजर्स के लिए खुशखबरी, नहीं भंग होगी आपकी निजी चैट (Private Chat)

यह भी पढ़ें:BJP के पूर्व MLA पर छेड़खानी का आरोप, जमकर हुई पिटाई, मांगनी पड़ी माफी

Related Articles

Back to top button