बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ ने किया रश्मि से अपने झगड़े की असली वजह का खुलासा

0

बिग बॉस के घर में दोनों कई बार अपनी लड़ाई को भुलाने की कोशिश की। लेकिन दोनों के बीच ऐसी क्या बात हो गई थी इसका खुलासा इन दोनों ने अभी तक नहीं किया है। इस बीच ‘बिग बॉस’ का एक नया प्रोमो वीडियो आया है।

 

इस वीडियो में मशहूर एंकर घर के अंदर घरवालों से सवाल जवाब करते नजर आ रहे हैं। रश्मि से एंकर ने सवाल पूछा-‘सिद्धार्थ से आपका बहुत पुराना रिश्ता है?’ एंकर के सवाल के जवाब में रश्मि कहती हैं- ‘बहुत पुराना, दिल से दिल तक।’

इसके बाद एंकर कहते हैं- ‘घर में आने से पहले ऐसी कौन सी बात थी जो वो क्लेरिफाई करना चाहते थे?’ जवाब में रश्मि ने कहा- ‘ये बहुत निजी सवाल है सर?’ इस पर एंकर ने कहा- ‘यही तो समय है सबकुछ बता देने का।’ रश्मि के बाद कठघरे में सिद्धार्थ शुक्ला आते हैं। एंकर सिद्धार्थ से भी रश्मि से जुड़ा सवाल पूछते हैं।

 

 

इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं- ‘रश्मि देसाई का झूठ हद से ज्यादा है।’ वीडियो में एंकर सिद्धार्थ से ये भी कहते नजर आए कि आप खेल में सबको नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं।

इस पर सिद्धार्थ कहते हैं- ‘मैं शो में सभी का अपना प्रतिद्वंद्वी मानता हूं लेकिन शहनाज को नहीं।’ इसके बाद कठघरे में सभी कंटेस्टेंट्स बारी बारी से आते हैं।

 

घर में आने से ये मशहूर शख्सियत सोमवार का वार में सलमान खान से भी मिले थे। शो के दौरान इस एंकर ने सलमान से भी शो से जुड़े तीखे सवाल पूछे।

मजाक मजाक में उन्होंने ने सलमान से ये भी कह दिया आपका सीधा मतलब है कि मैं न तो शादी करूंगा और न ही किसी को करने दूंगा।

loading...
शेयर करें