बिहार में बेखौफ बदमाशों ने मुखिया औऱ उसके बेटे का किया अपहरण, ग्रामीणों में आक्रोश

0

पटना। बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में एक मुखिया औऱ उसके बेटे के लापता होने से हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि  दरियापुर-दो पंचायत के मुखिया भोला वर्मा औ बेटा शंभु वर्मा पिछले 20 घंटे से गायब है। लेकिन अभी तक पुलिस को इस मामले में किसी प्रकार की सफलता नहीं मिली है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक  दरियापुर-2 के मुखिया भोला वर्मा और उसके बेटे शंभु वर्मा गुरुवार की रात खाना खाकर अपने घर के बाहर टहल रहे थे, तभी कुछ हथियारबंद नकाबपोश आए और उन दोनों को अपने साथ जंगल की ओर लेकर चले गए।

पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार भारती ने शुक्रवार को बताया कि खड़गपुर, भीमबांध सहित विभिन्न जंगली इलाकों में अपहृत मुखिया और उसके बेटे की सकुशल बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल इसे नक्सली घटना कहना सही है। उन्होंने अगवा मुखिया के जल्द सकुशल बरामदगी का दावा करते हुए कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

उन्होंने अगवा मुखिया के परिजनों से किसी प्रकार के फिरौती की राशि मांगे जाने से भी इनकार किया है। इधर, इस घटना के विरोध में और अपहृत मुखिया की सकुशल बरामदगी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने शुक्रवार को हवेली खगड़पुर-बरियारपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और प्रदर्शन किए। अधिकारियों के समझाने के बाद ग्रामीण सड़क से हटे।

loading...
शेयर करें