छत्तीसगढ़ में तेज रफ्तार SUV भक्तों को कुचलने के बाद सियासी गलियारों में हलचल

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ में एक धार्मिक जुलूस में एक SUV के टकराने के बाद BJP ने शुक्रवार को कांग्रेस पर तीखा हमला किया और उसने कांग्रेस शासित राज्य के मुख्यमंत्री से सवाल किया कि आयोजन में पुलिस बैरिकेडिंग क्यों नहीं थी।

स्थानीय पुलिस के अनुसार, शुक्रवार दोपहर जशपुर जिले के पत्थलगांव में एक धार्मिक जुलूस में SUV के टकरा जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 20 घायल हो गए। यह घटना उस समय हुई जब बाजारपाड़ा इलाके के निवासियों ने देवी दुर्गा की मूर्तियों के विसर्जन के लिए मार्च निकाला।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, BJP आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पास जसपुर में हुई भयावह त्रासदी पर जवाब देने के लिए बहुत कुछ है।

मालवीय ने कहा, “दुर्गा मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान कोई पुलिस बैरिकेडिंग कैसे नहीं थी? एक तेज रफ्तार कार को हिंदू भक्तों के करीब कैसे जाने दिया गया।” जबकि श्री बघेल उत्तर प्रदेश में गांधी भाई-बहनों को राजनीतिक आधार खोजने में मदद करने में व्यस्त हैं। इस बीच, राज्य पुलिस ने शहर के बाहरी इलाके से वाहन में सवार दो लोगों बबलू विश्वकर्मा (21) और शिशुपाल साहू (26) को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: विदेश मंत्री S. Jaishankar 3 दिवसीय यात्रा पर Israel के लिए रवाना

Related Articles