भाजपा विधायक पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता ने सीएम आवास के बाहर करना चाहा आत्मदाह

0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक बार फिर आरोपों में घिरती नजर आ रही है। दरअसल, रविवार को लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास के बाहर उस वक्त हडकंप मच गया जब एक महिला ने खुलेआम भाजपा विधायक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया। केवल इतना ही नहीं, भाजपा विधायक पर आरोप लगाने वाली इस महिला ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्मदाह करने की कोशिश भी की है।

आत्मदाह की कोशिश करने वाली इस महिला ने उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर अपना बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए कहा मेरे साथ बलात्कार हुआ। एक साल से न्याय के लिए गुहार लगा रही हूं, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। अगर सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो मैं खुद को खत्म कर लूंगी। महिला ने कहा कि एफआईआर दर्ज कराने पर भी धमकी दी गई थी। आरोपी इतने प्रभावशाली हैं कि मुख्यमंत्री से गुहार लगाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस महिला को सीएम आवास के सामने से गौतमपल्ली थाने लेकर आई। जहां पूछताछ चल रही है।

महिला की तहरीर के मुताबिक पिछले साल जून में दुष्कर्म हुआ था। दोनों मामलों की जांच लखनऊ ट्रांसफर कर दी गई। बांगरमऊ और उन्नाव पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। महिला ने कहा कि उन्नाव पुलिस विधायक के दबाव में कार्य कर रही। न्याय न मिलने पर उसे लखनऊ आकर मुख्यमंत्री आवास के सामने खुदकुशी की कोशिश करनी पड़ी।

इस मामले में एडीजी लखनऊ राजीव कृष्ण ने बताया कि मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करने वाली महिला ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म व मारपीट का आरोप लगाया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि पिछले दस से 12 वर्षों से दोनों पक्षों के बीच झगड़ा चला आ रहा है।

 

loading...
शेयर करें