अपने जीवन में जिम को एक सुखद स्थान मानते है एक्टर अभिषेक शर्मा

0

मुंबई- शो ‘निमकी मुखिया’ में बब्बू सिंह के किरदार में नज़र आ रहे एक्टर अभिषेक शर्मा इन दिनों अपनी फिटनेस पर अधिक ध्यान दे रहे है। शायद इसलिए एक्टर अभिषेक शर्मा अपने जीवन में जिम एक सुखद स्थान मानते है।

Image result for अभिषेक शर्मा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने कहा, “जिम मेरे लिए एक सुखद स्थान है और हाल में व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के कारण मैं इसके लिए मुश्किल से समय निकाल पाता था। इसलिए मैं सेट पर ही अपने डंबल्स, ट्रेडमिल, ट्राईसाइकल और रस्सी ले गया, जिससे मैं जब भी संभव हो व्यायाम कर सकूं।”

बता दे की इस शो में अभिषेक मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है।  कुछ दिन पहले उन्होंने बताया था की उन्हें लगभग आठ सौ ऑडिशन के बाद किसी शो में मुख्य भूमिका मिली है।

अपने किरदार से कितना जुड़ाव व खुद से समानता महसूस करने पर उन्होंने कहा कि शो में उनका किरदार आज की दुनिया से थोड़ा अलग है, इसलिए ज्यादा समानता नहीं है.

Related image

फिलहाल एक्टर अभिषेक शर्मा ‘बेस्ट ऑफ लक निक्की’ और ‘मेरे अंगने में’ जैसे कई सीरियल में नज़र आ चुके है। इन दिनों वह स्टार भारत के शो ‘निमकी मुखिया’ में वह बब्बू सिंह के किरदार निभा रहें है। निमकी मुखिया महिला सशक्तिकरण बेस्ड सीरियल हैं। यह शो हर रात 8:30 बजे स्टार भारत पर टेलीकास्ट होता है।

loading...
शेयर करें