तिरंगे के सम्मान में विपक्ष मैदान में, कल्याण सिंह के अंतिम दर्शन में बीजेपी ने किया अपमान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन के बाद उनके अंतिम दर्शन के दौरान वायरल हुई एक तस्वीर पर राजनीतिक दलों के बीच सियासी जंग शुरु हो गई है। तिरंगे के ऊपर बीजेपी के झंडे की तस्वीर को लेकर कांग्रेस, टीएमसी समेत कई विपक्षी दलों ने बीजेपी पर हमला बोला है। आपको बता दें कि कल्याण सिंह के अंतिम दर्शन के लिए पीएम मोदी भी रविवार को आये थे।इस दौरान उनके पार्थिव शरीर पर तिरंगे के झंडे के ऊपर बीजेपी का झंडा रखा गया था।

तिरंगे पर बीजेपी

कांग्रेस, टीएमसी समेत कई विपक्षी दलों ने तिरंगे के ऊपर बीजेपी का झंडा रखने का विरोध किया है। तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने बीजेपी से सवाल पूछा है कि तिरंगे का अपमान करना, मातृभूमि का सम्मान करने का क्या नया तरीका है?

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का शनिवार को लखनऊ में निधन हो गया, वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे, जिसके बाद उन्होंने 89 साल की उम्र में लखनऊ के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्था (SGPGI) में अंतिम सांस ली।

बीजेपी को घेरा

कल्याण सिंह का पार्थिव शरीर लखनऊ स्थित उनके आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था। इस दौरान उनके पार्थिव शरीर को तिरंगे से लपेटा गया था, लेकिन बाद में उनके पैर की ओर बीजेपी का भी झंडा रख दिया गया। बस फिर विपक्ष को बीजेपी को घेरने का मौका मिल गया। अब विपक्षी दलों के बीच इस तस्वीर पर सियासी जंग शुरु हो गई है।

Related Articles