उत्तराखंड में हल्द्वानी के मंडी में लगी आग,जले चार गोदाम एक व्यक्ति झुलसा 

0

उत्तराखंड: हल्द्वानी मंडी में शुक्रवार की रात करीब सवा दो बजे चार गोदामों में आग लग गई। थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग से लाखों का माल जल राख हो गया।आग बुझाने में एक व्यक्ति झुलस गया। आग की लपटें इतनी भीषण थीं कि इसकी चपेट में एक कार और बाइक भी आ गई। आग लगने के कारणों का पता चला नहीं चल सका है।
मंडी परिसर में देर रात अचानक आग लगी तो वहां मौजूद कारोबारी सकते में आ गए। पहले नाजिम के बारदाना के गोदाम ने आग पकड़ी। थोड़ी ही देर में परवेज और दो अन्य के सब्जी के गोदाम में आग लग गई। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मंडी पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को बुलाया।पश्चिमी गेट पीआरडी के जवानों ने बंद कर दिया था इस कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी पूरब के गेट से वहां दस मिनट देर से पहुंची।

इस दौरान कारोबारी खुद आग बुझाने में जुटे रहे। आग बुझाने में एक व्यक्ति भी झुलस गया। इस बीच एक ऑल्टो कार और बाइक ने भी आग पकड़ ली।आग की लपटें देख वहां मौजूद हर कोई दहशत में आ गया। कुछ देर के लिए भगदड़ मच गई। हालांकि बाद में सभी लोग आग बुझाने में जुटे। व्यापारियों का कहना है कि आग कैसे लगी इस बारे में जानकारी नहीं मिल पा रही है। किसी का कहना था कि हो सकता है कि मजदूर ने बीड़ी-सिगरेट पीकर फेंक दिया हो।

loading...
शेयर करें