कलयुग में मामा कंस बना हैवान, अपनी ही भांजी को रोज बनाता था हवस का शिकार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बेटियों के साथ के साथ दुष्कर्म के मामले कम होने के बजाए बढ़ते ही जा रहे हैं। इस बार ताजा मामला राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके से सामने आया है। यहां मुंह बोले मामा ने अपनी ही भांजी को मोबाइल में गेम खिलाने के बहाने घर में बुलाकर लाया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। यही नहीं वीडियो बनाकर भांजी को मुंह बंद रखने की धमकी दी। ये मामला सिर्फ इतने पर ही नहीं रुका आरोपी मामा डरा धमका कर अक्सर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने लगा। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, हजरतगंज इलाके के राणा प्रताप मार्ग निवासी 14 वर्षीय किशोरी ने रिश्ते में मामा लगने वाले सनी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। किशोरी का आरोप है कि बाबू नगर मामा सनी ने उसको 5 साल पहले अपने मोबाइल में वीडियो दिखाने व गेम खिलाने के बहाने घर के कमरे में बुला लिया था। उस वक्त घर में कोई नहीं था और उसने किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया।

वीडियो की धमकी देकर करता था रोज दुष्कर्म

उस वीडियो को वायरल करने व जान से मारने की धमकी देते हुए सनी अक्सर रोज उसको अकेले घर बुलाने लगा। किशोरी के डर के कारण आरोपी मामा आए दिन उसका शारीरिक शोषण कर रहा था, लेकिन जब वह प्रताड़ना नहीं झेल सकी तो उसने परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मामा पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पॉक्सो एक्ट की गंभीर धारा में दर्ज मुकदमा

हजरतगंज कोतवाल श्याम बाबू शुक्ला ने बताया कि आरोपी मामा सनी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में उसके मामा सनी को बाबू नगर उसके आवास के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Related Articles