IPL
IPL

रिश्वत में ली गई लाखों रुपए में ऐसे लगाई आग जैसे कूड़े का ढे़र हो, जानिए वजह

एक व्यक्ति पैसों में ऐसे आग लगा रहा है जैसे वह भारतीय मुद्रा नहीं बल्कि कूड़े का ढ़ेर हो। 

नई दिल्ली: देश में सभी राजनीतिक पार्टियां भ्रष्टाचार मिटाने के नाम पर सत्ता में आती हैं। लेकिन भ्रष्टाचार, घूसख़ोरी अपने चरम सीमा पर बरकरार रहता है। अभी एक राजस्थान से वीडियो सामने आया है जो आपको हैरान कर देगी। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति पैसों में ऐसे आग लगा रहा है जैसे वह भारतीय मुद्रा नहीं बल्कि कूड़े का ढ़ेर हो।

आपको बता दें कि एक व्यक्ति गैस स्टोव पर नोटों को जला रहा है। जी हां, नोटों कि संख्या इतनी अधिक थी कि उतना कमाने के लिए लोगों को दिन रात मेहनत करनी पढ़ती है।

एक लाख की रिश्वत

सिरोही जिले के पिंडवाड़ा के भांवरी में कार्यरत हैं रेवेन्यू इंस्पेक्टर पर्बत सिंह। इन्हें बुधवार शाम को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) पाली ने एक लाख की रिश्वत लेते ट्रैप किया। आरआई को ट्रैप करने के बाद शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा। आरआई ने बताया कि उसने यह रिश्वत पिंडवाड़ा तहसीलदार कल्पेश जैन के लिए ली है।

बस फिर क्या था, एसीबी टीम पिंडवाड़ा स्थित कल्पेश जैन के आवास पर पहुंची। लेकिन कल्पेश को इसकी पहले से ही भनक लग गई थी। इसलिए उसने आनन-फानन में खुद को घर में बंद कर लिया और 20 लाख के नोट गैस चूल्हे पर जलाने लगा।

इस घटनाक्रम के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं-

बाद में पिंडवाड़ा पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कटर से दरवाजा काटा। देर रात तक कार्रवाई के बाद इसे घर से निकाला गया।

यह भी पढ़ें: शिवराज शराब पीने वालों पर हुए मेहरबान, कर दिया बड़ा ऐलान

Related Articles

Back to top button