बहू पर ससुरालियों का टॉर्चर, बंधक बनाकर अवैध संबंध बनाने का दबाव, पढ़िए ये खबर

महिला पर ससुरालियों के अत्याचार की खबर सामने आई

मेरठ में एक महिला पर ससुरालियों के अत्याचार की खबर सामने आई है. महिला ने अपनी ससुराल में असमत लूटने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा की शादी के दो साल में बच्चा नहीं हुआ तो ससुराल में ताने माने मारे जाते हैं. पीड़िता का कहना है की सास कमरे में बंद कर अवैध सम्बंध बनाने का दबाव देती है. ससुरालियों के शारीरिक शोषण से परेशान होकर महिला से पुलिस से गुहार लगाई है.

जानें पूरा मामला

मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी निवासी 23 साल की महिला की शादी दो साह पहले हापुड़ रोड स्थित युवक से हुई थी. शादी के दो साल में महिला को बच्चा नहीं हुआ. महिला ने बताया की ससुराल के लोग पिछले एक साल से ताने मारकर उत्पीड़न कर रहे हैं. कमरे में बंधक बनाकर इतनी बेहरमी से मारपीट करते हैं की बताया भी नहीं जा सकता. पति, देवर, जेठ और ननदोई कमरे में बंद कर शारीरिक शोषण करते हैं. जब विरोध किया जाता है तो पूरे पूरे दिन कमरे में बंधक रखा जाता है। ससुराल में सब गलत नजर से रखकर परेशान करते हैं.

बच्चा न होने पर किया परेशान

महिला ने बताया की मेरी सास व ससुरालियों की गलत नजर से देखते हैं. एक सप्ताह पहले पति घर पर नहीं था. महिला का कहना है की सास ने कमरे में अपने दामाद को भेजकर बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया. पीड़िता का कहना है की मेरी सास ने अपने दामाद से जबरन शारीरिक संबंध बनने के लिए कमरे में भेज दिया. विरोध किया तो आरोपी ननदोई ने गलत तरह से शारीरिक शोषण किया. ससुराल में किसी ने नहीं बचाया. पीड़िता चिल्लाती रही तो पड़ोसियों ने पहुंचकर बंधन मुक्त कराया.

यह भी पढ़ें- भीड़ देख अखिलेश हुए गदगद, मोदी-योगी के खिलाफ दिया ये बयान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles