प्यार में पागल दो प्रेमी को ऐसा चढ़ा इश्क का बुखार, किया कुछ ऐसा जो आप सोच भी नहीं सकते

0

जसपुर। अक्सर लोग प्यार में जब पड़ते हैं तो इस कदर पागल हो जाते हैं कि उन्हें अपने आगे-पीछे न तो कुछ दिखाई देता है और न ही कुछ सुनाई देता है। ऐसा ही एक मामला उधमसिंह नगर के जसपुर में सामने आया है जहां प्यार में अंधी होकर एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ भागने की प्लानिंग की। हालांकि इस कोशिश में परिवार आड़े न आये इसके लिए युवती ने ऐसा कदम उठा लिया जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।

कोल्डड्रिंक

आपको बता दें, मामला मोहल्ला पट्टी चौहान का है यहां 50 वर्षीय डालीराम अपने परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में उनकी पत्नी सरला देवी (40 वर्ष), दादी जयवती (80 वर्ष), भाई जितेंद्र कश्यप (14 वर्ष) व मनोज (11 वर्ष) हैं।

यहां भी पढ़ें : फांसी लगाकर युवती ने की आत्महत्या, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

कोल्डड्रिंक के जरिये हुआ खेल

शनिवार को जब उनके घर में मेहमान आये तो नाश्ते में कोल्डड्रिंक मंगाई गयी। जब मेहमान चले गए तो बची कोल्डड्रिंक में डालीराम की बेटी कामिनी ने जहर मिला दिया जिसे डालीराम उनकी पत्नी, दादी और छोटे भाई ने पी ली। कुछ देर बाद सभी को चक्कर आने लगे। थोड़ी देर में जितेंद्र चक्कर आने की शिकायत लेकर मां के पास आया तो उसने देखा कि बहन के अलावा सभी लोग बेहोश पड़े हैं तब उसने शोर मचा दिया।

सभी को बेहोश देखकर पड़ोसियों ने सभी लोगों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उन्हें एमपी सिंह प्राइवेट नर्सिंग होम के लिए रेफर कर दिया गया। वहां चिकित्सक डॉ। एमपी सिंह ने बताया कि सभी को कीटनाशक दवा दी गयी है। काफी कमजोरी की वजह से वृद्ध महिला की स्थिति नाजुक है। बाकी सभी लोग खतरे से बाहर हैं।

यहां भी पढ़ें : DSP की 13 साल की बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

आखिर क्या था मामला

घटना के बाद पुलिस ने डालीराम की पुत्री को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जब पूछताछ की तो पाता चला कि मोहल्ला जोशियान निवासी मुनेश जोशी पुत्र भोलू जोशी से उसका डेढ़ वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। वह उससे विवाह करना चाहती है। जाति अलग-अलग होने से परिजन विरोध कर रहे थे।

शिनवार को मुनेश ने उससे कहा कि वो अपने परिवार को नशे की दवाई दे ताकि वो घर से भाग सके। युवती ने ये भी बताया कि वो नहीं जानती थी कि मुनेश ने उसे नशे की दावा की जगह जहर लाकर दिया है। एसएसआइ कमलेश भट्ट ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते छह माह पूर्व युवती अपने प्रेमी के साथ भागी भी थी। बाद में वह खुद ही घर लौट आई थी।

यहां भी पढ़ें : दिल्ली : प्रेम प्रसंग के चलते महिला के पति को मारने वाला आरोपी हुआ…

आये दिन सामने आते हैं ऐसे मामले, डालें एक नजर

इसी पहले भी कैंट क्षेत्र के संतला देवी मंदिर की समीप की झाड़ियों में एक महिला व युवक के रस्सियों से लटकते शव बरामद हुए है। इन दोनों ने प्रेम-प्रसंग के चलते ये खतरनाक कदम उठाया था। इसके अलावा देहरादून के एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। छानबीन के बाद सीओ ने बताया कि युवक पहले भी आत्महत्या का प्रयास कर चुका है और आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग लग रहा है।

loading...
शेयर करें