प्यार में लड़कियां करती हैं कुछ ऐसा

0

प्यार एक ऐसा एहसास है जिसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है। हम किसी से प्यार करते हैं तो उसके साथ एक अच्छा रिलेशनशिप बना कर रखना चाहते हैं। जिसके लिए न जाने कितने कसमे-वादें एक-दूसरे से करते हैं, लेकिन कहीं न कहीं रिलेशनशिप में आने की वजह से ज़िन्दगी बदल सी जाती हैं। आइये जानते हैं वो कौन-कौन सी बातें जो बदल जाती हैं।

यह भी पढ़ें : मोटापा कम करना है तो रोज पिएं ये हेल्दी ड्रिंक्स

मोबाइल से चिपकना

लोग कहते हैं प्यार में पड़ने के बाद लोगों की नींद, भूख प्यास सुख चैन सब गायब हो जाती हैं।

नींद उड़ जाना

1- नींद उड़ जाना- जो लडक़ी कभी अपनी नींद के लिए बाकी काम छोड़ दिया करती है,  वहीं प्यार में पडऩे के बाद उसकी नींद तक उड़ जाती है। रात भर फोन पर बातें, चैट करना उसकी आदत बन जाती हैं और उसके बारें में ही सोचती रहती हैं जिसकी वजह से उसकी नींद उड़ जाती है।

 खुद को देखकर मुस्कुराना

2- खुद को देखकर मुस्कुराना- वैसे तो हर किसी को अपनी खूबसूरती पर नाज होता है, लेकिन प्यार हो जाने का बाद लड़कियां कुछ ज्यादा ही इतराने लगती है। और बार- बार वो खुद को सीसे के सामने खड़े होकर मुस्कुराते हैं।

यहां भी डालें एक नजर : आपको नहीं पता होंगे नींबू और बेकिंग सोडा के ये फायदे

रोमांटिक गाना सुनने की आदत

3- रोमांटिक गाना सुनने की आदत- जो लडक़ी कभी रोमांटिक गानों को बोरिंग समझती हैं, अचानक से उसकी गानों को लेकर पसंद भी बदल जाती है।

चाल-ढाल बदल जाती है

4- चाल-ढाल बदल जाती है- प्यार हो जाने के बाद ज्यादातर लड़कियां का पहनावा और चाल-ढाल भी बदलने लगते हैं प्यार हो जाने के बाद ज्यादातर लड़कियों का पहनावा और चाल-ढाल दोनों बदल जाता है।

मोबाइल से चिपकना

5- मोबाइल से चिपकना- सबसे बड़ी चीज जिसको कभी अपने मोबाइल की सुध नहीं होती। प्यार होने के बाद वह अचानक मोबाइल की क्रेजी हो जाती हैं और रात दिन फोन में ही लगी रहती है।

loading...
शेयर करें