प्यार में अंधी दो लड़कियां एक ही बॉयफ्रेंड के साथ घर से भागी,फिर जो हुआ वो…

नई दिल्ली। यूं तो आपने प्यार के बहुत से किस्से सुने होंगे, लेकिन हाल ही में एक किस्सा सामने आया जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। मामला है छत्तीसगढ़ के बरमकेला थाना क्षेत्र की। जहां दो युवतियां एक ही लड़के प्यार में इस कदर अंधी हुई कि दोनों एकसाथ ही एक लड़के के साथ भागने को तैयार हो गई। लेकिन यह कहानी सिर्फ यही तक सीमित नहीं रही, भागने के बाद जो हुआ वो पढ़कर आपको विश्वास नहीं होगा।

खबर छत्तीसगढ़ के रायपुर में रहने वाले एक युवक की है। युवक के एक साथ दो लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसाया फिर दोनों को साथ लेकर भाग गया। कहा जा रहा है दोनों प्रेमिकाओं को लेकर वह ट्रेन से जा रहा था तभी अचानक एक स्टेशन पर रुक कर वह एक लड़की को ट्रेन में छोड़कर दूसरी के साथ फरार हो गया। इस घटना की जानकारी लड़की ने तब दी जब उसे प्यार में धोखा मिला। उसने फरार प्रेमी की शिकायत पुलिस थाने में भी दर्ज कराई।फिलहाल मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया जा चुका है। पुलिस फरार युवक की तलाश कर रही है।

क्या है मामला-
युवक रोजगार की तलाश में निकला था जहां इसने दो लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसाया। फिर उसने एक साथ दोनों को घर से भगाया और अपने साथ ले गया। पहले दिल्ली फिर झारखंड के टाटा नगर पहुंचने के बाद युवक ने बड़ी ही चालाकी से एक लड़की से पीछा छुड़ाने के लिए उसे उत्कल एक्सप्रेस में बैठा दिया। कुछ देर में वापस लौटने की बात कहकर दूसरी लड़की को अपने साथ ले गया। लेकिन फिर वो वापस नहीं आया।

Related Articles