मध्यप्रदेश में हेडफोन बना काल, दो लड़के ट्रेन से कटे, टुकड़ो में बंटी लाश

मध्यप्रदेश में हेडफोन लगाने से दो लड़के की ट्रेन से कटकर मौत

मध्यप्रदेश: आज कल युवाओं में हेडफोन लगाना फैशन बन गया हैं रास्ते में चलते समय या फिर सड़क को पार करते वक्त युवाओं के कान में हेडफोन लगा ही रहता है, उन्हें ये नहीं पता कि ऐसा करने से उनकी जान भी जा सकती है और इसी कारण ही जिले बुरहानपुर में दो लड़कों की मौत हो गई।

ट्रेन से कटकर मौत

मध्यप्रदेश के जिले बुरहानपुर में दो लड़के हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक से पैदल जा रहे थे। तभी उनके पीछे से ट्रेन आ गई और उसकी आवाज हेडफोन लगाने के चक्कर में उन्हें सुनाई नहीं दी और दोनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों के शवों का 50 से 60 टुकड़ा हो गया।

शरीर के टुकड़े बरामद

घटना की सूचना पाते ही पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस टीम ने दो घंट की कड़ी मशक्कत करने के बाद दोनों के शरीर के लगभग 50 से 60 टुकड़े बरामद किए है।

कर्नाटका एक्सप्रेस से हादसा

जानकारी के मुताबिक मृत लड़को का नाम इरफान जिसकी उम्र 19 साल और दूसरे लड़के का कलीम जो 16 साल का था। दोनों लड़के बुरहानपुर के बिरोदा गांव के रहने वाले थे। लड़के शुक्रवार की शाम को ट्रैक के रास्ते बुरहानपुर जा रहे थे। उसी दौरान दोनों ही लड़के हेडफोन लगाकर गाना सुनते हुए ट्रेक के रास्ते जा रहे थे। इसी बीच पीछे से आ रही कर्नाटका एक्सप्रेस ने उन्हें कुचल दिया।

यह भी पढ़े:Apple ने अपने ऐप स्टोर के कमीशन को इतने फीसदी घटाया, 1 जनवरी से होगा लागू

यह भी पढ़े:विश्व में कोरोना का प्रकोप 5.75 करोड़ लोग संक्रमित, 13.71 लाख लोगों की मौत

Related Articles

Back to top button