मिर्जापुर में पुजारी की हत्यारों ने गला रेतकर की हत्या

 

पुजारी की गला रेतकर हत्या
पुजारी की गला रेतकर हत्या

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के चील्ह थाना क्षेत्र में रविवार की मध्य रात्रि में मंदिर के पुजारी के सहायक की मंदिर में धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गयी.

पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने सोमवार को बताया कि क्षेत्र के धहरौरा गांव में स्थित एक प्राचीन मंदिर के पुजारी मुन्न (40) की अज्ञात हत्यारों ने गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या का कारण पता नहीं चल सका है. मुन्ना मंदिर की साफ-सफाई के अलावा रखवाली भी करते थे.

उन्होंने बताया कि रविवार की रात में किसी समय अज्ञात हत्यारों ने धारदार हथियार से उनकी हत्या कर फरार हो गए हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृत्यु की सूचना सुबह मंदिर में आरती पूजन के लिए लोगों के आ जाने के बाद हो पाया. खोजी कुत्ते की सहायता ली गयी पर कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

सिंह ने बताया कि हत्यारे की तलाश के लिये चार टीमें गठित कर दी गई है. शीघ्र अपराधियों को पकड़ा जायेगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के बाद भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी थी. उत्तेजित भीड़ को नियंत्रित करने के लिये पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी. मौके पर भारी संख्या में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है.

यह भी पढ़े: इजरायल और यूएई में 28 कमर्शियल विमानों के परिचालन के लिए मिली सहमति

Related Articles