सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पुलिस ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर पर भेजा नोटिस

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ के मामले में फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है जिसमें फिल्म निर्देशक मुकेश छाबड़ा, संजय लीला भंसाली, शेखर कपूर समेत अन्य कई कलाकार भी मौजूद हैं. अब खबर आ रही है कि इस केस में पूछताछ के लिए अगला नाम कंगना रनौत का है. मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को उनके मनाली स्थित घर पर ताजा समन भेजकर उन्हें तलब किया है.

आपको बता दें की मुंबई पुलिस चाहती है कि अब कंगना रनौत भी इस केस में जुड़े और आधिकारिक रूप से अपना बयान दर्ज कराए. रिपोर्ट में बताया गया कि 3 जुलाई को पुलिस की एक टीम खार स्थित कंगना के घर गई थी लेकिन उनकी स्टाफ अमृता दत्त ने बताया कि एक्ट्रेस शहर में मौजूद नहीं है. इसके बाद जब कंगना का ये समन उन्हें स्वीकार करने को कहा गया तो उन्होंने इनकार कर दिया.

इतना ही नहीं, अमृता से जब पुलिस ने उनके होम टाउन का पता पूछा तो उन्होंने वो देने से भी मना कर दिया. इसके बाद पुलिस ने कंगना की बहन रंगोली चंदेल से फोन पर संपर्क किया और कंगना से इस में जुड़ने को कहा.

आपको बता दें कि 22 जुलाई को कंगना की टीम ने ट्विटर पर कहा था कि एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस से किसी भी तरह का समन नहीं मिल पाया है. गौरतलब है कि कंगना ने न्यूज चैनल को दिए हुए इंटरव्यू  में बॉलीवुड निर्माता करण जौहर, महेश भट्ट समेत अन्य लोगों के खिलाफ कई आरोप लगाए थे.

Related Articles