सुशांत सिंह राजपूत केस के मामले में फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से होगी पूछताछ

मुंबई: 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में सुसाइड कर लिया था. उनके निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस उनके मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई हैं. दरअसल पुलिस ये जानना चाहती है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी जो सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया. इस मामले में अब मुंबई पुलिस फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से भी पूछताछ करने जा रही हैं. बता दें की मुंबई पुलिस ने राजीव मसंद 21 जुलाई को पूछताछ के लिए बुलाया है. क्योंकि राजीव मसंद पर आरोप लगे है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ नेगटिव आर्टिकल लिखे है साथ ही उनकी फिल्मों को नेगटिव रेटिंग भी दी है. ऐसे में पुलिस अब राजीव मसंद से जानना चाहती है कि उनपर लगे आरोप कितने सही है.

आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच तमाम लोग सीबीआई से कराने की कर रहें हैं. ऐसे में मुंबई पुलिस भी उन सभी तथ्यों की पड़ताल कर रही है. जिसके चलते सुशांत को इस तरह का कदम उठाना पड़ा. अब तक पुलिस इस मामले में 36 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. यशराज बैनर के मालिक आदित्य चोपड़ा से पुलिस ने पूछताछ की है.

आदित्य चोपड़ा ने अपने बयान में साफ़ किया है कि सुशांत सिंह राजपूत को कभी दूसरे बैनर की फिल्मों में काम करने से नहीं रोका गया है. जबकि यशराज बैनर पर आरोप लगा था कि उन्होंने सुशांत को संजय लीला भंसाली की फिल्मों में काम करने से रोका गया. जबकि ये तमाम फिल्में रणवीर सिंह की झोली में चली गई. जो खुद यशराज के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे.

Related Articles