शादी के जश्न में नाचते-गाते नाले में गिरी बारात, दूल्हा समेत 35 बाराती पहुंचे अस्पताल

0

नोएडा: आपने भी कई शादियों में शिरकत की होगी और कई शादियां देखी भी होंगी, लेकिन यहां हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां एक बारात नाचते-नाचते नाले में जा गिरी जिसमें दूल्हा समेत 35 लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां से कुछ को छुट्टी मिल गई है जबकि कुछ का उपचार चल रहा है। मामला दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 53 का है। यहां द्वारचार की रस्म निभाने के दौरान यह हादसा हुआ।

दरअसल यहां ओपन मैरिज बैंक्वेट हॉल नाम के बारातघर में बारातियों के स्वागत की तैयारी हो रही थी। झूमते नाचते बाराती बैंक्वेंट हॉल की तरफ बढ़े और जैसे ही बारात मैरिज हॉल में प्रवेश  करने लगी तो बड़े नाले पर बना पुल बारातियों का भार सहन नहीं कर सका है भरभराकर गिर पड़ा। अचानक हुए इस वाकये से लोगों में हाहाकार मच गया लगभग 35 बाराती कीचड़ से भरे नाले में जा गिरे।

काफी मशक्कत के बाद बारातियों को नाले से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में से काफी लोगों को अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है लेकिन कुछ को ज्यादा चोटें भी आई हैं। बारात इंदिरापुरम के नीतिखंड से आई थी। अमित अपनी मंगेतर सोनम के साथ सात फेरे लेने बैंक्वेट हॉल पहुंचे थे लेकिन तभी एक ऐसा हादसा हुआ कि उन्हें अस्पताल पहुंचना पड़ा।यहीं नहीं यहां पुलिया के टूटने के साथ-साथ बिजली के तार भी खुले पड़े थे जिसमें दुल्हन की मां को भी करंट लगा गया। घायल होने वालों में छोटे-छोटे बच्चे भी शामिल हैं। वहीं बैंक्वेट हॉल के प्रबंधक का कहना है कि 2003 में बनी पुलिया की समय-समय पर मरम्मत भी होती रही है।

वहीं अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच के लिए बैंक्वेट हॉल के मालिक के अलावा दूल्हा और दुल्हन दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है। दूल्हा-दुल्हन पक्ष का कहना है कि वो बैंक्वेट हॉल की बुकिंग के लिए दी गई अपनी राशि अब वापस चाहते हैं।

loading...
शेयर करें