14 सितंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही फिल्म “माल रोड़ दिल्ली”

“माल रोड़ दिल्ली” एक बॉलीवुड मूवी है जो 14 सितंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। ये फ़िल्म विद्या मूवीज़ इंटरनेशनल द्वारा प्रोड्यूस की गई है। इस फ़िल्म के निर्देशक हैं अतुल श्रीवास्तव, औऱ फ़िल्म के निर्माता हैं अमित श्रीवास्तव। इस फ़िल्म में दो नायक हैं, मनवीर चौधरी और अतुल श्रीवास्तव, जबकि नायिका की भूमिका में हैं सोनिया कौर।

ये फ़िल्म उन युवाओं के जीवन पर आधारित है जो अपने जीवन मे आगे बढ़ना चाहतें हैं, उन्हें क्या कठिनाइयां आती हैं, और हर युवा की तरह वो भी प्यार में पड़ते हैं जैसे हर युवा, युवावस्था में प्यार में पड़ता है। इन सारी घटनाओं को मद्देनजर रखते हुए, फ़िल्म का निर्माण हुआ है जिसमें आपको

प्यार और मौजमस्ती देखने को मिलेगी। आप कह सकते हैं कि ये एक फुल ऑफ लाइफ कमर्शियल फ़िल्म है, उदाहरण के तौर पर जैसे लव रंजन कि प्यार का पंचनामा थी। ये फ़िल्म आपको हंसाएगी, गुदगुदाएगी और प्यार का एहसास कराते हुए आँखें भी नम करेगी।

इसी के साथ साथ ये मनवीर चौधरी की दूसरी मेनस्ट्रीम फ़िल्म होगी। इनकी पहली फ़िल्म* मासाब(दा टीचर) कई सारे इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल्स में दिखाई जा चुकी है साथ ही कई प्रेस्टीजियस अवॉर्ड भी जीत चुकी है । इस फ़िल्म के निर्देशक हैं आदित्य ओम और इस फ़िल्म का निर्माण किया है पुरषोत्तम स्टूडियोज़ ने।

शिवा सूर्यवंशी, शीतल सिंह और मनवीर चौधरी अहम भूमिका निभा रहे हैं। ये फ़िल्म प्राथमिक शिक्षा के ढांचे की बात करती है और कटाक्ष करते हुए दर्शकों की मनोरंजित करती है। ये फ़िल्म इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है।

मनवीर चौधरी ने कई सालों तक अस्मिता थिएटर, दिल्ली के साथ स्टेज शोज़ किए हैं, और वो ये मानते हैं कि अपने गुरु कि वजह से ही उनके एक्टिंग में सुधार और ठहराव आया है।

अरविंद गौड़ ने मनवीर से पहले भी कई नायाब एक्टर्स हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को दिए हैं जिनमें कंगना रनौत, दीपक डोब्रियाल, मनु ऋषि चड्ढा शामिल हैं।

Related Articles