फिल्म ‘संजू’ में मां नरगिस के बाद सामने आईं पत्नी मान्यता दत्त

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों संजय दत्त की लाइफ पर बनी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ सुर्खियों में है। इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार में अभिनेता रणबीर कपूर नजर आयेंगे. अभी हाल ही में संजू का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें रणबीर कपूर हूबहू संजय दत्त की तरह नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखकर सभी फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार हैं.

‘संजू’ में रणबीर कपूर का चलने, फिरने, लुक और बोलने तक का स्टाइल बिलकुल संजय दत्त के जैसा हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई एक राज खुल जायेंगे.मालूम हो इस फिल्म के निर्माता राजकुमार हिरानी हैं जिन्होंने आज इस फिल्म का एक नया पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें मान्यता दत्त की भूमिका में दिया मिर्जा नजर आ रही हैं।

इस फिल्म में दिया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त का रोल निभा रही हैं जो वर्तमान में भी उनके साथ हैं। इस बायोपिक में मान्यता का रोल काफी अहम होने वाला है क्योंकि शादी के बाद संजय दत्त के संकट से भरे जीवन में मान्यता चट्टान की तरह खड़ी रहीं। इस फिल्म के ट्रेलर आने के बाद से ही हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रहा है।

बात दे संजय दत्त को 31 जुलाई 2007 को गैरकानूनी तरीके से हथियार रखने के आरोप में 6 साल की सजा सुनाई गई थी जिसके बाद संजय को पुणे की यरवडा जेल में भेज दिया गया। इस मुसीबत की घडीं में मान्यता दत्त उनके साथ ढाल की तरह कड़ी रही. जब संजय दत्त को मुंबई से पुणे जेल ले जाया जा रहा था तो मान्यता उनके पीछे-पीछे अपनी गाड़ी से जेल तक गईं।

फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर से लेकर परेश रावल और मनीषा कोइराला जैसे बड़े स्टार अहम रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की सफलता के कयास अभी से ही लगाए जा रहे हैं।

Related Articles