होटल के कमरे में प्रेमी ने प्रेमिका से बनाया ऐसा संबंध, पहुंच गई अस्पताल, डॉक्टर भी रह गए दंग!

0

शारीरिक संबंध बनाना इंसानी जरुरतों में से एक है। लेकिन कई बार संबंध बनाने के दौरान कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं जो इंसान जिंदगी भर नहीं भूलता। ऐसी ही एक मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

स्पेन में एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध क्या बनाए उसके लेने के देने पड़ गए। इस तरह का यह पहला मामला है।

31 साल की एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ओरल से*स कर रही थी तभी उसे तेजी से उल्टी होने लगी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

डॉक्टरों ने बताया कि जैसे ही लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के स्पर्म को निगला उसे उल्टियां आना शुरू हो गईं और सांस लेने में दिक्कत हो गई। हालांकि लड़की को सही समय में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जांच में डॉक्टरों ने पाया गया कि लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने संबंध बनाने से लगभग चार घंटे पहले एमोक्सिसिलिन-क्लैवुलैनीक एसिड-पेनिसिलिन लिया था जिससे लड़की की ये हालत हो गई है।

दरअसल, इस लड़की ने खुलासा करते हुए बताया कि उसे पेनिसिलिन से एलर्जी है लेकिन ओरल सेक्स से पहले इस लड़की ने किसी भी तरह की दवा और फूड लेने से मना कर दिया था।

ऐसा माना जा रहा है कि ये अपने आप में ऐसा पहला मामला है। रिपोर्ट की मुख्य लेखिका सुसाना अलमेनारा ने लड़की को चेताते हुए कहा कि यदि आपको पता है कि आपको किसी खास चीज से एलर्जी है तो ऐसे में आप कंडोम का इस्तेमाल करें।

हालांकि, उस लड़के की पहचान नहीं हो पाई है जिसने लड़की के साथ यौन संपर्क रखने से चार घंटे पहले दवा ली थी। बताया जा रहा है कि इलाज के बाद अब लड़की की हालत सामान्य है.

loading...
शेयर करें