युवक के इंटरनल पार्ट में साथी ने एयरप्रेशर (Air Pressure) से भरी हवा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जानकार उड़ जाएंगे होश

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी से एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसके बारे में जानकार आपके होश उड़ जाएंगे। एक युवक के गुदा द्वार में उसके ही साथी द्वारा एयरप्रेशर से हवा भरने का मामला सामने आया है।

मध्‍य प्रदेश: अब तक आपने देश के अलग अलग हिस्सों से कई तरह की अजीबों गरीब घटनाओं के बारे में सुना और देखा होगा। लेकिन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी से एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसके बारे में जानकार आपके होश उड़ जाएंगे। बता दें कि एक युवा का मजाक उसके साथी के लिए बहुत भारी पड़ गया। एक युवक के गुदा द्वार में उसके ही साथी द्वारा एयरप्रेशर से हवा भरने का मामला सामने आया है।

यह युवक दाल मिल में काम करता है। साथी द्वारा युवक के इंटरनल पार्ट में मिल में लगे एयरप्रेशर से हवा भरने से युवक की जान पर बन आई और गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल पहुँचाया गया। गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचे युवक का आईसीयू (ICU) में इलाज हो रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दाल मिल में काम करते थे दोनों युवक

आपको बता दें कि माधव नगर थाना क्षेत्र के एक दाल मिल में काम करने वाले सुखराम यादव (Sukhram Yadav) के साथ उसके ही एक साथी विनोद ठाकुर (Vinod Thakur) ने ऐसा मजाक कर दिया जिससे सुखराम की जिंदगी खतरे में पड़ गई। कपड़े चेंज करने के दौरान विनोद ने मिल में दाल सुखाने वाले कम्प्रेशर का नोजल सुखराम के इंटरनल पार्ट में लगा दिया जिससे सुखराम के पेट में हवा चली गई और पेट बुरी तरह फूल गया। सुखराम की हालत को देखते हुए उसे जिला हॉस्पिटल लाया गया। सुखराम की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एक निजी हॉस्पिटल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें :

माधव नगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि सुखराम यादव को सुबह साथ में काम करने वाले युवक विनोद ठाकुर ने साइटिंग करने वाले एयर कंप्रेसर को प्राइवेट पार्ट में लगा दिया जिससे उसके पेट में हवा चली गई और इंटरनल ऑर्गन में प्रॉब्लम आ गई। उसे तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसकी हालत नाजुक है। आरोपी युवक विनोद ठाकुर के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

Back to top button