पिछले एक वर्ष में इस फिल्म प्रोड्यूसर ने किया चौथी फिल्म का ऐलान

अभिनेता शाहरुख खान के साथ एफएमसीजी कंपनी वीडियोकॉन में नौकरी करते-करते करीब आए निखिल द्विवेदी की हीरो बनने के सभी प्रयास नाकाम हो चुके हैं. वही अब वह वर्ष के हर तीन महीने में एक नई फिल्म की घोषणा करके सुर्खियों में बने रहते हैं. ये ऐलान वह बतौर फिल्म निर्माता करते हैं. हालांकि, वह कभी कभार इक्का दुक्का ही फिल्म बनाते हैं. बीते एक वर्ष में उनकी चौथी फिल्म की घोषणा शुक्रवार को हुई है वही अब यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा, कि ये यह कब बनना प्रारम्भ होती है.

बता दे, की निखिल को लेकर ताजा खबर ये है, कि उन्होंने बिलाल सिद्दीकी की लिखी किताब ‘द स्टारडस्ट अफेयर’ का फिल्मी रूपांतरण करने के लिए इसके अधिकार खरीदे हैं. सारी औपचारिकताएं पूर्ण होने के पश्चात् ही वह एक निर्माता के रूप में इस मूवी को बनाने का ऐलान करेंगे. बिलाल सिद्दीकी की यह बुक काफी हद तक 90 के दशक की सबसे कामुक अभिनेत्रियों में से एक ममता कुलकर्णी की कहानी को बताती है.

वही प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, निखिल इस बुक के फिल्मी रूपांतरण के जरिये ही ममता के जीवन को एक बार फिर से पर्दे पर दिखाने की तैयारी कर रहे हैं. वही इस मूवी में वह ममता की एक फिल्मी स्टार बनने से लेकर कथित तौर पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की प्रेमिका बनने तक की कहानी दिखाएंगे. बीते एक वर्ष में निखिल द्विवेदी की घोषित हुई ये चौथी मूवी है. वही मूवी के शुरू होने का अब सभी को बेहद बेशब्री से इंतजार है.

Related Articles