आधी रात को कक्षा 12 की एक छात्रा ने अपने स्कूल के पढ़ाई वाले ग्रुप में डाल दिया अश्लील वीडियो

आज कल लॉकडाउन के वजह से स्कूल बंद होने के बाद ऑनलाइन क्लास चल रही हैं। ऐसे में ऑनलाइन क्लास का एक भयंकर खबर सामने आयी. बता दे की यहां आधी रात को कक्षा 12 की एक छात्रा ने स्कूल के पढ़ाई वाले ग्रुप में अश्लील वीडियो सेंड कर दी। इस ग्रुप में स्कूल के अध्यापक प्रिंसिपल समेत अन्य छात्राएं भी शामिल हैं। जब ग्रुप में वीडियो वायरल हुई तो इस घटना को देखकर सभी हैरान रह गए।नगर के बीचों बीच स्थित एक कन्या इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्य ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए पूरे मामले की जांच की मांग की है। इसके साथ ही प्रिंसिपल ने जिला विद्यालय निरीक्षक को भी घटना के बारे में जानकारी देते हुए सूचित किया है। पुलिस को दी तहरीर में प्रिंसिपल ने पुलिस को बताया है कि शुक्रवार रात करीब 12:00 बजे छात्रा के मोबाइल नंबर से स्कूल के ऑनलाइन क्लास वाले ग्रुप में अश्लील वीडियो सेंड की गई।

प्रिंसिपल ने रात में ही इस वीडियो को डिलीट कराने के लिए तुरंत छात्रा के मोबाइल नंबर पर कॉल की तो उसका फोन स्विच ऑफ आया। इस तरह यह वीडियो ग्रुप से डिलीट नहीं हो सकी। पुलिस इस पूरे मामले की जानकारी में जुट गई है। प्राथमिक छानबीन में यह पता लगाया जाएगा कि जो नंबर छात्रा के नाम से ग्रुप में शामिल था उस मोबाइल फोन को छात्रा ही चला रही थी या उसके परिवार का कोई अन्य सदस्य चला रहा था। प्रिंसिपल का कहना है कि इस मामले में स्कूल की प्रतिष्ठा को लेकर स्कूल प्रशासन गंभीर है और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी ऑनलाइन क्लास के साइड इफेक्ट सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों एक लड़की के माता-पिता ने कोतवाली सदर बाजार में ही तहरीर देकर बताया था कि स्कूल के ऑनलाइन ग्रुप से लड़के लड़कियों का नंबर चोरी कर रहे हैं और फिर उनको पर्सनल मैसेज भेज कर परेशान किया जा रहा है।

Related Articles