फिल्म की शूटिंग के नाम पर युवती की बनाई अश्लील वीडियो, डिमांड पूरी न होने पर किया वायरल

लखनऊ: आसानी से मिली हुई चीज कभी कभी खुद का दशम बन जाती है और इसका बुरा अंजाम होता है। लखनऊ की एक मॉडलिंग करने वाली युवती को एक युवक अपनी महिला साथी के साथ झांसा देकर वाराणसी एड फिल्म की शूटिंग कराने के बहाने ले गए। जहां उसकी जबरदस्ती अश्लील फिल्म बना ली। सिर्फ इतना ही नही उसने उस वीडियो को कुछ दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इसके बाद आरोपी युवक ने पीड़िता से वीडियो हटाने के लिए दो लाख रुपये की मांग करने लगा। इसके अलावा रुपये न देने पर रिश्तेदारों को वीडियो भेजकर बदनाम करने की धमकी भी देने लगा। पीड़िता की तहरीर पर गोमतीनगर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव

इस मामले में एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव ने बताया कि काकोरी निवासी एक युवती विनीत खंड में रहकर एक प्राइवेट नौकरी के साथ मॉडलिंग करती है। उसका आरोप है कि मॉडलिंग के सिलसिले में उसकी मुलाकात रेहान नाम के युवक से हुई थी। रेहान एक एड फिल्म में काम दिलाने की बात कह कर आयुष मिश्रा और उसकी दोस्त दीया वर्मा से मिलवाया। इन लोगों ने एड फिल्म में काम दिलाने के नाम के बहाने वाराणसी ले गए। जहां जबरदस्ती अश्लील वीडियो बना लिए। जिन्हें बाद में वायरल कर दिया।

अश्लील वीडियो की वायरल, हटाने को मांगे दो लाख रुपये

युवती ने बताया कि आयुष और दीया ने एड फिल्म में सूट करने के लिए वाराणसी ले गए। वहां अपने दो साथियों की मदद से जबरदस्ती अश्लील फिल्म बनवा ली। लखनऊ आने पर दोनों ने अश्लील फिल्म को हटाने के लिए दो लाख की मांग की। मना पूरी न होने पर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। विरोध पर दो लाख रुपये न देने पर परिजनों को फोटो भेजने की बात कही।

प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर केशव कुमार तिवारी के मुताबिक रेहान, दीया वर्मा और आयुष के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने व पैसा मांगने का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles