नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों के बीच एक्स ब्यॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने की ऐसी पोस्ट

0

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ आजकल अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। वह जल्द ही आदित्य नारायण के साथ शादी करने वाली हैं और दोनों की शादी 14 फरवरी को होगी। नेहा के एक्स ब्यॉयफ्रेंड और एक्टर हिमांश कोहली की एक पोस्ट अचानक चर्चा में आ गई है।

हाल ही में हिमांश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर को शेयर कर हिमांश ने कैप्शन में लिखा है कि, ”यह आपके दिमाग में शुरू और समाप्त होता है। चाहे कुछ भी हो, हमेशा खुश रहो।”

अब इस समय हिमांश की इस पोस्ट को लोग नेहा से जोड़ देख रहे हैं। एक समय ऐसा भी रहा है जब हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ रिलेशन में थे। वहीं दोनों ने रियलिटी शो के दौरान भी एक दूजे को प्रपोज किया था।

उसके बाद नेहा का हिमांश के साथ ब्रेकअप हो गया और उस दौरान नेहा बहुत डिप्रेशन में चली गईं थीं। नेहा और आदित्य की शादी के बारे में आदित्य के पिता उदित नारायण का बयान भी आया था और उस दौरान उन्होंने कहा था, ‘दोनों बच्चों की पहले ही साथ में जोड़ी बनाई जा चुकी है।

टीवी पर भी लगातार खबरें आ रही हैं । मुझे भी नेहा बहुत पसंद है। मुझे भी अच्छा लगेगा अगर घर में कोई फीमेल सिंगर आ जाएगी।’

बीते दिनों ही नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बहन की शादी का जिक्र कर रहे हैं।

इस दौरान वह कहते हैं, ’14 फरवरी को कुछ खास होने वाला है।’ इतना सुनते ही आदित्य नारायण कहते हैं, ‘ये हैं मेरे असली साले साहब।’ आगे टोनी कहते हैं कि ‘इनकी शादी 14 फरवरी को होने वाली है उससे पहले मुझे लगा कि इनके सिंगल रहते-रहते मैं अपना सिंगल (गाना) शूट कर लूं।’

loading...
शेयर करें