रेप केस में बुरा फंसे टीवी के ‘राम’ एक्टर पीयूष सहदेव, रिपोर्ट्स आईं पॉजिटिव

0

नई दिल्ली– टीवी सीरीयल ‘देवों के देव महादेव’ में राम की भूमिका निभानेवाले एक्‍टर पीयूष सहदेव कुछ दिन पहले रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था। खैर आ रही खबरों के मुताबिक पीयूष के ऊपर लगा रेप का आरोप साबित हो गया है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पीयूष की मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसकी वजह से वह इस आरोप में दोषी करार दिए जा सकते हैं।

Image result for पीयूष सहदेव rape case

आपकी जानकारी के लिए बता दे पीयूष को पिछले हफ्ते ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ की एक ऐक्ट्रेस के साथ शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जमानत नामंजूर होने के कारण पीयूष अब भी मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं।  उनके जांच अधिकारी ने बताया कि जांच अभी जारी है और इस मामले में चार्जशीट तैयार की जा रही है। जांच की अवधि 90 दिनों की है और इस अवधि के दौरान एक्टर को जेल के अंदर ही रहना होगा।

Image result for पीयूष सहदेव ‘jail

इस मामले में पीयूष के पिता कुलवीर सिंह का कहना है कि वे इस बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। वही पीयूष की बहन मेहर विज ने बताया ने बताया,’जब से पीयूष की शादी हुई, तब से हम टच में नहीं हैं। इसके अलावा पीयूष की वाइफ का कहना है, ‘मैं पिछले 4 महीने से पीयूष के संपर्क में नहीं हूं, हम 6 महीने पहले अलग हो गए थे इसलिए मुझे नहीं पता कि ये न्यूज सही है या नहीं।’

Image result for पीयूष सहदेव rape case

बता दे शो ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान राम की भूमिका निभा चुके पीयूष सीरियल ‘बेहद’, ‘सपने सुहाने लड़कपन, देव्यंशी,प्रतिज्ञा जैसे शो में नज़र आ चुके है।

loading...
शेयर करें