तपती गर्मी में इलियाना डिक्रूज सेक्सी बिकिनी में लगा रही आग, यूजर ने कहा- Wowwww

मुंबई: इलियाना डिक्रूज इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 13.1 मिलियन यूजर्स हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी हॉट और सेक्सी बिकिनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाने के लिए जानी जाती हैं। मंगलवार को इलियाना ने एक और सिज़लिंग फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की है। थ्रोबैक स्नैप में अभिनेत्री को प्रिंटेड बिकिनी में धूप में तपते हुए देख सकते है। इलियाना ने बिना मेकअप वाला लुक दिया और एक स्लीक पेंडेंट भी स्पोर्ट किया।

इलियाना ने बिकनी इमोजी और सन इमोजी के साथ अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “फिर से सूरज के दिनों की लालसा।” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, नरगिस फाखरी ने कमेंट सेक्शन में लवस्ट्रेक और हार्ट इमोजीस को छोड़ दिया। वीजे मारिया गोरेट्टी ने टिप्पणी की, “आज #Internationalpeaceday में, मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं, आप दो टुकड़ों में कमाल के लग रहे हैं।”

https://www.instagram.com/p/CUFQ6JPMWLG/?utm_medium=copy_link

फैंस ने भी इलियाना को प्यार और तारीफों से नवाजा। “सो हॉटी,” एक उपयोगकर्ता ने लिखा, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “Wowwwwwww।” एक तीसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘बेहद आकर्षक’, जबकि चौथे यूजर ने कमेंट किया, ‘लानत है बिकनी क्वीन।

इलियाना ने 2006 में मनोरंजन उद्योग में कदम रखा और मुख्य रूप से तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया। उन्होंने 2012 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ‘बर्फी’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने भी अभिनय किया।

Related Articles