शो कौन बनेगा करोड़पति 12 में कंटेसटेंट छवि कुमार पहुंची एक करोड़ के सवाल तक

शो का एक प्रोमो सोनी टीवी ने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिया हैं।

मुंबई: टीवी का मशहूर रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जो दर्शकों के बीच अभी भी काफी लोकप्रिय बना हुआ हैं। इस शो का 12वां सीजन आ चूका हैं। लेकिन लोग अभी भी स्क्रीन पर इस शो पर बतौर होस्ट अमिताभ बच्चन को ही देखना चाहते हैं। इस शो को लेकर ऑडियंस के बीच एक्ससाईटमेंट अभी भी बरकरार हैं। हालाकि इसके कांसेप्ट और कई चीज़ों पे ज्यादा बदलाव नहीं किया गया हैं।

फिर भी लोगों का क्रेज अलग ही लेवल का हैं। ये शो आम लोगों के सपने को साकार करता है। और इसके बाद से इनकी ज़िन्दगी में उम्मीद की एक अलग ही किरण दिखायी देती हैं। इस शो में इस बार दर्शक अलग से भी एक टीम बनाकर खेल सकते है जिसके बाद इन्हें 1 लाख रूपए जीतने का अनोखा अवसर मिल सकता है। अब इस शो का एक प्रोमो सोनी टीवी ने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिया हैं। आपको बता दें की केबीसी का ये एपिसोड कल यानी की 28 अक्टूबर को आप सभी के सामने आने वाला हैं। इस शो का प्रोमो आने के बाद अब ये कयास लगाए जा रहे है की कंटेसटेंट छवि कुमार इस शो की विजेता हो सकती हैं।

प्रोमो में ऐसा दिखाया गया है की अमिताभ बच्चन 15वें  सवाल पर छवि कुमार से 1 करोड़ का सवाल पूछते है। अब देखना ये होगा की अगले एपिसोड में हमे क्या देखने को मिलता है। क्या शो की कंटेस्टेंट छवि कुमार दर्शकों के उम्मीदों पर खड़ा उतर पाती है और इस सवाल का सही जवाब दे पाती है की नहीं। वैसे तो अभी तक ये देखा गया है की शो के किसी भी कंटेसटेंट को जीतने का मौका नहीं मिला हैं। इससे पहले करमवीर वाले ख़ास एपिसोड में हमने गेस्ट के तौर पर एक्ट्रेस रेणुका शाहने और फूलबासन यादव को देखा था। मां बालेश्वरी जनहित कार्य समिति के माध्यम से फूलबासन ने कई महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए अपना योगदान दिया है। उन्होंने इस शो में 50 लाख रूपए का रकम जीता था।

50 लाख के रकम के लिए शो की कंटेसटेंट से एक सवाल पुछा गया। ये सवाल है इनमें से कौन एक पर्यावरणविद थीं जिन्हें, अपने राज्य हिमाचल प्रदेश में अवध खनन के खिलाफ लड़ाई लड़ने और ज़ोरदार आवाज़ उठाने के लिए जाना जाता है ? इसके ऑप्शन्स में किंकरी देवी, दया बाई, मानसी प्रधान और चुनी कोटिल दिया गया। इस सवाल का सही जवाब किंकरी देवी है।

 

Related Articles

Back to top button