सुशांत केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- जांच में हाई-प्रोफाइल सुसाइड मौतों से मदद..

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सीबीआई को कुछ सुझाव दिए हैं। अब इस बारे में स्वामी ने हाई-प्रोफाइल मामलों से मदद लेने की बात की है। जी हाँ, हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ सुशांत के केस में स्वामी ने दुबई लिंक की तरफ इशारा किया है। स्वामी ने इसके आगे ये भी बताया की सीबीआई को अपनी जांच में हाई-प्रोफाइल सुसाइड मौतों से मदद लेनी चाहिए, जिसमें श्रीदेवी का नाम भी शामिल हैं। इस बारे में उन्होंने अपने एक ट्वीट में भी कहा है।

स्वामी ने कहा है कि, “इजरायल और यूएई के साथ राजनयिक संबंधों के चलते भारत के दुबई दादा लोग काफी प्रॉब्लम में हैं। सीबीआई को सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा की हत्या के मामलों पर जानकारी के लिए मोसाद और शिन बेथ की मदद लेनी चाहिए।”

इसी के साथ आपको ये भी बताते चले कि फरवरी, 2018 में श्रीदेवी का निधन हुआ था. उनके निधन कहा गया कि बाथटब में गिरकर उनकी डूबने के चलते उनकी मौत हो गई थी. वहीँ, 17 जनवरी 2014 की रात को दिल्ली के होटल में सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध हालत में मृत पाई गईं थीं। सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत के केस में सामने आ कर सीबीआई जांच होने की सिफारिश की थी। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने पर स्वामी ने सराहना करते हुए ट्वीट किया, “सीबीआई जय हो।”

आपको बता दें की इससे पहले स्वामी ने सुशांत के सुसाइड को मर्डर बताया था और उन्होंने कई कारण भी दिए थे कि क्यों सुशांत की आत्महत्या को मर्डर करार दिया जाए।

Related Articles