ट्रेन में महिला ने की शाहरुख के साथ ऐसी हरकत, जानकर दंग रह जाएंगे आप

0

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ को लाकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनका किरदार काफी दिलचस्प है, इसमें वह एक बौने के रोल में नज़र आ रहे हैं। ‘जीरो’ में उनके साथ कैटरीना और अनुष्का भी नज़र आएँगी।

अपना फिल्मी कैरियर शुरू करने से पहले जब शाहरुख़ मुंबई आ रहे थे तब उनके साथ कुछ ऐसा हो गया था जिसे वह आजतक भूल नहीं पाए हैं। बहरहाल उन्होंने इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं।

दरअसल पूरा मामला यह है कि शाहरुख जब पहली बार मुंबई आए तो उन्हें ट्रेन में एक महिला ने थप्पड़ जड़ दिया था। उन्होंने ट्रेन की एक बर्थ को बुक किया था। हालांकि, शाहरुख को इस बात की जानकारी नहीं थी कि दिल्ली से मुंबई आने के बाद वह ट्रेन मुंबई की लोकल ट्रेन में बदल जाती है। इस दौरान शाहरुख की सीट पर अगर कोई आकर बैठता तो वो और उनके दोस्त यह कहकर उठा देते कि उन्होंने इस सीट के लिए भुगतान किया है। इसी दौरान ट्रेन के उस डिब्बे में एक महिला अपने पति के साथ आती है।

अब जेंटलमैन शाहरुख ने महिला के सम्मान में अपनी सीट पर उन्हें जगह देदी लेकिन उनके पति को यह कहकर जगह नहीं दी कि उन्होंने इस सीट का भुगतान किया है। इतना सुनते ही महिला ने गुस्से में शाहरुख को थप्पड़ दिया। महिला ने कहा, “यह सबकी ट्रेन है और यहां पर कोई भी बैठ सकता है।”

तो यह था सुपरस्टार शाहरुख की लाइफ का एक इंट्रेस्टिंग किस्सा। अगर बात करे वर्कफ्रंट की तो फिल्म ‘जीरो’ के बाद अपनी अगली अपकमिंग फिल्म ‘सैल्यूट’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे शाहरुख़ खान।

 

loading...
शेयर करें