घाटी में आतंकियों ने एक और जवान का किया अपहरण, परिवार बोला- रात के अंधेरे में उठा ले गए

0

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने अब जवानों को अपना निशाना बनाना शुरु कर दिया है। हाल ही में एक और पुलिस जवान को अगवा कर के बाद अब खबर आ रही है, कि दहशतगर्दों ने एक और जवान का अपहरण कर लिया है। परिवार के मुताबिक, बीती रात घाटी के त्राल सेक्टर से जवान को आतंकी उठा ले गए। जिसका अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुदासिर को अगवा किए जाने की पुष्टि की जा रही है। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

प्रारंभिक सूचना के मुताबिक, मुदासिर अहमद नाम का ये जवान पुलवामा जिले के त्राल सेक्टर का निवासी है। जिसकी तैनाती अवंतिपुरा के राशिपुरा में थी। ये जवान राशिपुरा चौकी में खाना बनाने का काम करता था। बीती रात आतंकियों ने मुदासिर अहमद को त्राल से अगवा किया। परिजनों ने बताया कि बीती रात से मुदासिर अहमद का कोई सुराग नहीं मिल रहा है।

आतंकियों ने दो पुलिस जवानों को किया था अगवा

गौरतलब है कि हाल ही में आतंकियों ने कुलगाम से पुलिस कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह और शोपियां से पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा किया था। डार की हत्या की जिम्मेदारी हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने ली थी। वहीं इसी तरह आतंकियों ने सुरक्षाबल के जवान औरंगजेब का भी अपहरण करने के बाद हत्या कर दी थी।

आतंकियों ने सेना के जवान औरंगजेब की हत्या

आतंकियों ने सेना के जवान औरंगजेब का अपहरण करने के बाद बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गई थी। सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स रेजीमेंट के जवान औरंगजेब का शव पुलवामा के गुस्सू गांव में बरामद किया गया था। इस वारदात से पहले औरंगजेब ईद पर अपने घर जाने के लिए निकले थे।

ऑपरेशन ऑलआउट से तिलमिलाए आतंकी

आपको बता दें कि घाटी में राज्यपाल शासन लगने के बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऑलआउट तेज कर दिया है। इससे आतंकी बौखलाए हुए हैं। सेना ने 22 आतंकियों की हिटलिस्ट तैयार की है, जिसमें हिजबुल मुजाहिद्दीन के 11, लश्कर-ए-तैयबा के 7 और जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकी शामिल हैं। हाल ही में सेना ने आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के प्रमुख दाऊद अहमद सलाफी उर्फ बुरहान और उसके तीन साथियों को ढेर किया था।

loading...
शेयर करें