साल 2020 में इन एक्ट्रेसों के यहां आए नन्हे मेहमान

साल 2020 तो कई मायनों में ये साल बुरा साबित हुआ है, लेकिन इसके बावजूद कुछ चीजें ऐसी रहीं जिन्होंने इस साल में खुशियों के कुछ पल जोड़ दिए।

नई दिल्ली: साल 2020 तो कई मायनों में ये साल बुरा साबित हुआ है, लेकिन इसके बावजूद कुछ चीजें ऐसी रहीं जिन्होंने इस साल में खुशियों के कुछ पल जोड़ दिए। इस साल कई बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेज के घरों में किलकारियां गूंजीं और उनके घरों में एक नन्हें मेहमान की एंट्री हुई।जानते हैं कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जो इस साल मां बन चुकी है और कुछ 2021 में बनने वाली हैं।

इस साल मां बन चुकी अभिनेत्रीयां

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को अपने दूसरी बार मां बनने की खबर दी थी। शिल्पा 15 फरवरी 2020 को सरोगेसी के जरिए मां बनीं और इस तरह उनके परिवार में दूसरे बच्चे की एंट्री हुई. शिल्पा ने अपनी बेटी का नाम समिशा रखा। अमृता राव विवाह फेम एक्ट्रेस अमृता राव ने लंबे वक्त तक अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को सीक्रेट बनाए रखा। उनकी प्रेग्नेंसी की खबर तब वायरल हुई,जब एक क्लीनिक के बाहर अपने पति के साथ खड़ी अमृता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

जल्द ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की आधिकारिक घोषणा की और एक नवंबर को अमृता-अनमोल के परिवार में छोटा मेहमान आया जिसका नाम उन्होंने वीर रखा।कल्कि केकला और उनके इजरायली बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग ने 7 फरवरी को फैमिली के इस नए सदस्य का स्वागत किया। दोनों ने बच्चे का नाम सैफो रखा। कल्कि ने बताया कि वो एक ऐसा नाम चाहती थीं जो किसी भी लिंग को परिभाषित न करता हो।मंदिरा बेदी और उनके पति राज कुशाल ने इसी साल जुलाई में डेढ़ साल की बेटी को गोद लिया और उन्होंने 2020 के दशहरे पर दुनिया को अपनी इस नन्हीं परी से रूबरू कराया।

और इनके यहां 2021 में आने वाले है नन्हें मेहमान

अनुष्का शर्मा टिम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। करीना कपूर खानअभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareen Kapoor Khan) के दूसरे बच्चे का जन्म साल 2021 के फरवरी या मार्च महीने में होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े:बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) को सदमा दे गया 2020

 

Related Articles