इस डॉन के जेल में भी नवाबी ठाठ, प्रशासन से कहा- चश्मा और टाई की व्यवस्था कराएं

0

लखनऊ: आम आदमी अगर अपराध की सोचे तो शायद उसके मन में जेल का खौफ जाएगा। यह माना जाता है कि जेल एक बड़ी सजा होती है। लेकिन अगर यूपी की जेल में रहने एक डॉन से पूछा जाए तो उसके मुताबिक यह एक होटल जैसा होगा। दरअसल, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि यूपी की एक जेल से कुछ ऐसी ही खबर आई है, जहां एक गैंगस्टर ने जेल प्रशासन के पास अपनी कुछ फरमाइशें भेजी हैं। इसमें चश्मा, टाई और कुछ हैरान करने वाली वस्तुओं की मांग की गई है।

जेल के अंदर से ही फिरोतियां मांग रहा था डॉन

दरअसल, हाल ही में माफिया डॉन खान मुबारक ने सुल्तानपुर जेल से लखनऊ जेल में शिफ्ट किया गया। लेकिन जेल में रहने के बावजूद वह बाहर के लोगों से रंगदारी मांगी रहा था। जिसके बाद जेल प्रशासन पर कई सवाल खड़े हुए। जांच में पता चला कि बंदी रक्षक की मदद से मुबारक बाहर फ़ोन पर बात करता था। मुबारक ने यह मांग की है कि उसे जेल में चश्मा और टाई चाहिए। क्योंकि वह बिना चश्मा और टाई के नहीं रहता है।

बंदी रक्षक निलंबित

जानकारी के मुताबिक, खान मुबारक की जेल भले ही बदल गई हो, लेकिन उसका रवैया जस का तस है। वहीं लखनऊ जेल में बंद खान मुबारक के बंदी रक्षक सत्यनारायण सिंह को विभाग ने निलंबित कर दिया। जांच में यह पता लगा था कि जेल का एक बंदी रक्षक इंटरकॉम से कुख्यात अपराधी खान मुबारक की बाहर बात करा रहा था।

जेल प्रशासन से की ये मांग

बताया जा रहा है कि लखनऊ जेल में कड़े रवैये के चलते गैगस्टर खान मुबारक अपनी जेल बदलने की मांग कर रहा है। वह यह भी मांग की है कि उसे जेल में चश्मा और टाई चाहिए। क्योंकि बिना चश्मा और टाई के नहीं रहता है। इसीलिए उसकी इस मांग को जल्द से जल्द पूरा किया जाये। हालांकि जेल प्रशासन ने अभी तक उसकी इन मांगों को पूरा नहीं किया है।

loading...
शेयर करें