Neena Gupta और Amitabh Bachchan की इस फिल्म में जमेगी जोड़ी, पहली बार पर्दे पर दिखेंगे साथ

फिल्म मेकर एकता कपूर ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'Goodbye' का अनाउंसमेंट किया है। इस फिल्म में Amitabh Bachchan और साउथ सेंसेशन रश्मिता मंदाना लीड रोल में नजर आएंगे।

नई दिल्ली: फिल्म मेकर एकता कपूर ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘Goodbye’ का अनाउंसमेंट किया है। इस फिल्म में Amitabh Bachchan और साउथ सेंसेशन रश्मिता मंदाना लीड रोल में नजर आएंगे। इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ‘गुडबाय’ टीम में शामिल हो गई हैं।

बनेंगी Amitabh Bachchan की पत्नी

जिसकी शूटिंग हाल ही में शूरु की गई थी। ‘Badhai Ho’ और ‘Shubh Mangal Zyada Saavdhan’ जैसे फिल्मों में कमाल की भूमिका निभा चुकीं है। नीना फिल्म में बिग बी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी और यह पहली बार है जब वह दिग्गज अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन है।

आपको बता दें, इस फिल्म में कास्ट किए जाने को लेकर नीना बेहद उत्साहित हैं और उन्होनें कहा, ‘जब विकास ने मुझे फिल्म का नरेशन दिया तो मैं काफी खुश थी। यह बेहतरीन स्क्रिप्ट है और फिर कोई किसी और बारे में नहीं सोचता है जब स्क्रिप्ट इतनी अच्छी हो। किरदार को बहुत अच्छी तरह से लिखा गया है और मैं मिस्टर बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।

फिल्मों में काम कर चुकीं नीनी

यह मेरे लिए एक सपने के पूरे होने जैसा है।’ नीना गुप्ता ने इससे पहले एकता कपूर के साथ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में काम किया था और अब ‘गुडबाय’ इस जोड़ी की दूसरी फिल्म है। ‘गुडबाय’ बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म होगी। रश्मिका और बिग ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

कोविड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ‘गुडबाय’ की शूटिंग के लिए पूरा चांदीवली स्टूडियो बुक किया गया है। ‘गुडबाय’ के साथ विकास बहल और एकता कपूर फिर से एक साथ आ रहे है, जो इससे पहले ‘लुटेरा’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Related Articles