पीएम मोदी की मुहिम में इस तरह दे साथ, घर बैठे देखिए सोनू की लाइव परफॉरमेंस

बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर सोनू निगम इस समय अपनी फैमिली के साथ दुबई में हैं। पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस का कहर है और इससे कोई भी देश अछूता नहीं है। ऐसे में सोनू ने अपनी फैमिली के साथ दुबई में रुकने का ही फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए सोनू और उनकी फैमिली ने स्वास्थ्य सेवाओं और अधिकारियों पर अतिरिक्त बोझलिया है। बता दें कि सोनू को बेटा निवान दुबई में पढ़ता है, जहां सारे स्कूल बंद हैं। इसलिए सोनू के पास परिवार के साथ काफी वक्त बिताने को है।

सोनू ने कहा है कि जबतक स्थितियां सामान्य नहीं हो जाती हैं, वह अपने परिवार के साथ इंडिया नहीं लौटेंगे।

उनका मानना है कि इसके कारण उन्हें अगले 14 दिनों तक क्वॉरंटाइन में रखा जाएगा जो स्वास्थ्य सेवाओं और अधिकारियों पर अतिरिक्त बोझ की तरह होगा।

इतना ही नहीं, सोनू ने यह भी निर्णय लिया है कि रविवार को ‘जनता कर्फ्यू’ के दिन एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट भी करेंगे। यह कॉन्सर्ट सोनू के सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर भारतीय समयानुसार रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा।

बता दें कि कोरोना के कहर से केवल हॉलिवुड ही नहीं बल्कि बॉलिवुड भी काफी प्रभावित हुआ है। एक दिन पहले ही बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं जिसके बाद उन्हें परिवार सहित हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है। इस समय ज्यादातर बॉलिवुड सितारे भी कोरोना के कारण अपने घर पर आइसोलेशन में हैं।

Related Articles