आज के युग मे सास ने ली अग्नि परीक्षा, कहा- सच बोलना नहीं तो हो जाओगी भस्म

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमे एक सास ने अपनी ही बहू की अग्नि परीक्षा कराई है जो भी इस खबर को सुना वो दांतो तले उंगली दबा लिया। दरअसल, सास को शक था कि बहू ने उसके बेटे और पति को कुछ खिला-पिलाकर वश में कर लिया है। इस बात का पता लगाने के लिए सास ने एक बाबा को बुलवाया। फिर बाबा ने बहू से अंगार पर चलने के लिए कहा और बोला- सच-सच बोल दे नहीं तो तुम इसी आग में भस्म हो जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, मामला छिंदवाड़ा के सौंसर ब्लॉक में रामाकोना गांव का है। यहां पर 8 साल पहले सुनंदा की शादी मोहखेड़ के मउ निवासी पंजाब राव से हुई थी और इनके के दो बच्चे भी हैं। घर में सुनंदा को जयादा बात मानी जानी लगी बस इस बात से जलन या डर होने लगा सास को। पति और ससुर दोनों उसकी बात मानने लगे। इधर सास को शक हो गया कि उसने कुछ खिला-पिलाकर पति और बेटे को वश में तो नहीं कर लिया है।

सास ने बहू पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, कि वो अपने ससुर को जान से मारना चाहती है। ऐसे में सास ने एक बाबा को बुलाया। उसने घर के बाहर अंगार बिछा दिए और बहू से कहा कि वो इसपर चलने। वो सच्ची होगी और उसने गलती नहीं किया होगा तो उसे कुछ नहीं होगा। वहीं यदि वो झूठी होगी और उसने पति और ससुर को वश में किया होगा तो जलकर भष्म हो जाएगी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेकर जांच करने की बात कही है।

Related Articles