योगी के गढ़ में शोहदे की आई मजामत, पहले बुलाया और फिर

महिला को बार-बार फोन करके परेशान कर था शोहदा

योगी के गढ़ गोरखपुर एक महिला तब झांसी की रानी बन गई जब उसे एक शोहदा बार-बार फोन कर परेशान कर रहा था. मामला गुलरिहा इलाके का जहां एक महिला को बगल के गांव का शोहदा बार-बार फोन कर परेशान कर रहा था. काफी प्रयास के बाद भी वह पीछा नहीं छोड़ रहा था. इससे परेशान होकर महिला ने मीठी बातें कर शोहदे को जाल में फंसाया और मिलने के लिए भटहट कस्‍बे में बुला लिया. शोहदा जब उससे मिलने आया तो महिला ने सहेलियों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी. मौके पर बाइक छोड़कर शोहदा फरार हो गया. गुलरिहा पुलिस बाइक कब्‍जे में लेकर शोहदे की तलाश कर रही है.

अंजान नंबर से कॉल कर परेशान कर रहा था

महिला ने भटहट चौकी प्रभारी को बताया कि एक माह से उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से फोन आ रहा था. काल रिसीव करने पर दूसरी तरफ से बात करने वाला व्यक्ति आपत्तिजनक बातें करता था. मना करने के बाद भी फोन करता था. 10 दिसंबर की रात में उसने कई बार फोन किया. 11 दिसंबर की सुबह सहेलियों को घटना की जानकारी देते हुए आरोपित को पकड़ने की योजना बनाई. जिसके तहत आरोपित को फोन करके मिलने के लिए भटहट कस्बे में बुलाया.

सहेलियों संग की जमकर मजामत

फोन करने वाला व्यक्ति दोपहर में उससे मिलने भटहट कस्बे में पहुंचा. करीब आने पर सहेलियों के साथ उसने घेर लिया और पिटाई करनी शुरू कर दी. महिलाओं ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपित बाइक छोड़कर फरार हो गया. भटहट चौकी प्रभारी रुपेश पाल ने बताया कि शिकायत करने वाली महिला के बच्चे बालिग हैं. आरोपित की भी उम्र ज्यादा आसपास है. मोबाइल व बाइक नंबर के जरिए उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

यह भी पढ़ें- इंस्टाग्राम चलाने वाली लड़कियां हो जाएं सतर्क, पहली की दोस्ती फिर…

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles